61

1.4K 72 11
                                    


Shayra ki mom call rakh deti h..

Shayra(hairan hoke) : dur ho jao..aise kaise mom..

Lekin tabhi uske mind m kuch click karta h..

Shayra (dar jaati h) ; dad ka koi bharosa Ni..m aveer Ko nuksaan Ni pahuchne de Sakti...m unhe Abhi Sab Bata deti hu..

Vo jaane waali hoti h .Lekin ek dum se Ruk jaati h..

Shayra(jaldi se ) : Ni..Abhi Ni..
dad k mind m chal kya Raha h..mujhe pata lagana Hoga..tab tak m aveer Ko kuch Ni Bata sakti..(bangles dekhke) or Rahi baat dur hone ki..to vo mere haath m Ni....

On other side...

Sabeer(strictly) : shayra mere saath upar waale floor p shift hogi..

Aveer(jaldi se ) : dad..par shift karne ki kya zaroorat h..m koi uspe julm karta hu kya..

Sabeer(haste hue) ; hehe..julm Ni beta..tum uska khoon Chus lete ho..bechari ki halat kharab kar Rakhi h tumhe..

Aveer(bacho jaise ) : dad..office m hogi to kaam to karna padega na..

Tabhi vaha ruhaan aata h..or side m naksh Ko khade dekhta h..

Ruhaan(khud se ) ; ho na ho..isne hi raita failaya h..Iski to....

Sabeer(araam se ) :actually acha hua naksh n mujhe Bata diya k kuch hi days m shayra k exams aane waale h..

Aveer : to..exams se kya....

Sabeer(pyaar se ) :
aveer..m ache se jaanta hu..tum office m kisise koi partiality Ni karte ho..or na hi kaam k mamle m kisiki sunte lo..(smile karke) agar shayra pure din tumhare saath lagi rahegi to padhegi kab...isliye kuch din vo mere saath Hi rahegi..

Aveer (kuch sochke) : Lekin..vo..m...

Par use bikul samazh Ni aata k vo kya bole..tabhi uske mind m kuch click karta h..

Aveer (style maarke) : aapne shayra as pucha..(Masum banke) use Bura lag Sakta h dad..

Tabhi shayra vaha aati h..or Sab dekhti h..

Sabeer(jaldi se ) : are isme kya..Abhi puch lete h..

Vo jaldi se shayra Ko bulata h..or use Sab batata h..shayra ye sunke shocked Ho jaati h..or jaldi se aveer ki side dekhti h..

Jab tak vo aveer ki Jaan na kha le uske kaleje(Dil) Ko Thandak Ni milti thi..vo uske Bina office imagine hi Ni kar Sakti..or na hi aveer..use adat jo ho gyi thi....

Dono ek dusre Ko dekhke ishaaro m baat kar re hote h..

Shayra (jaldi se ) : aveer ye Sab kya h.

Aveer (strictly) : mana kar do...

Shayra(jaldi se Naa m sir hilati h) : m kaise..AAP mana karo na..aap inke bete ho..

Aveer(aankhein dikhake) : m purana ho gya meri baat Ni sunenge....tum unki nayi nayi beti Bani ho..mana kar do sunshine..

Shayra(request karke) : AAP karo..mujhe dar lagta h..uncle Ko reason kya dungi mana karne ka..

Aveer(style maarke) : jhoothi.. dar or vo bhi tumhe .(mukka dikhake) .chup chap mana kar ri ho k nahi..(maine mana Kiya to dad bahut sawaal karenge)

Dono ek dusre Ko ghur re hote h .or ek dusre Ko bol re hote h mana karne k liye...Lekin dono m se koi bhi Ni bol Raha tha..kyunki dono Ko hi sabke sawalo ka dar tha..

Ruhaan dono Ko baari baari se dekh Raha tha..

Ruhaan(interest leke) ; in dono ki aankhon m chal kya Raha h...kon si satellite se baat kar re h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें