63

1.3K 85 12
                                    

Shayra(darte hue)  ; ye aveer upar Ku Ni aa re..neeche hi baithke sach m to Aag Ni lagane lag gye....tu gyi shayra..pakka tujhe fuk k jayenge..

Vo jaldi se neeche bhaagti h..Lekin jaise hi neeche jaati h..ek dum shocked ho jaati h..

Shayra(hairan hoke)  ; babajii...ye kya h...

Vo dekhti h aveer ek pole k pass khada hota h .or pole Ko pakad k gol gol ghum Raha hota h...

Or kuch zyada hi tez ghum Raha hota h..

Aveer(Josh m )  : Shakti Shakti Shaktimaan..Shakti Shakti Shaktimaan..(bacho ka cartoon show  h shaktimaann) .m hu shaktimaann....ghum k ud jaunga...(pole se ) chal mujhe uda saale....

Uske haath m Abhi bhi vo energy drink waali bottle Hoti h..vo dobara use Peeta h..or apni muscles dikhake ghumne lagta h..

Shayra jaise hi ye dekhti h..uski aankhein khuli reh jaati h..vo jaldi se apni eyes rub Karti h.

Shayra(eyes hi ukhad leti )  ; babjii...m neend m hu kya....ye m kya dekh ri hu...

Vo dekhti h..aveer ka blazer neeche pada hua tha..or vo idhar udhar ludhak Raha tha...

Tabhj shayra Ko ruhaan ka call aata h..

Ruhaan(jaldi se )  : kya hua bhai vaha pahuch gye na ..

Shayra(hairan hoke)  ; ruhaan..mujhe lagta h aveer m kuch AA gya..ek min(aankhein faad k) ..unhe pole dance aata h kya..

Vo dekhti h..aveer pole dancers ki tarah..apni ek taang pole k around karke..or haath failake thumke Laga Raha hota h..

Aveer(gusse m )  : chal be pole..mujhe udata h k m tujhe Udau..jaldi uda( tharki jaise )  mujhe sunshine k ghar jaakr Aag bhujani h...

Ruhaan(ek dum se)  ; pagal ho kya..kya bol ri ho...

Shayra ruhaan Ko aveer ki halat batati h..Sab log aveer Ko dekh re hote h..or has re hote h..

Shayra(jaldi se )  : vo yaha Aag bhujane aaye h..ya lagane..

Ruhaan(dar jaata h)  : ohhhhhh..no..unhone kuch ulta seedha to Ni kha Liya..

Shayra(gaur se dekhke)  : unke haath m ek energy drink ki bottle h..jab se use hi piye Jaa re h..

Ruhaan jaise hi ye sunta h dar jaata h..or apna sir Deewar p rakh leta h..

Ruhaan(Masum banke )  ; heheh..shayra..vo energy drink Ni h..vo daaru h...

Shayra(behosh hone waali Hoti h)  : haiin...

Ruhaan(jaldi se )  ; usme bahut strong waali alcohol h... maine aveer se chupane k liye sabeer uncle ki car m rakh di thi..or aaj nikalne hi walaa tha...shitt.shayra bhai is mamle m bilkul aanya aunty p gye h..

Shayra : kya MATLAB..

Ruhaan (warning deke) ; vo peeke kuch bhi kar sakte h...vo atank macha denge...bachke Rehna shayra...

Or call rakh deta h..

Shayra(hairan hoke)  : ruhaan ...tumhari Khair Ni .(haste hue ) ..or aveer zyada se zyada kya karenge ...kitne cute lag re h..

Vo jaldi se aveer k pass jaati h..

Shayra(pyaar se )  ; aveer..kya kar re ho...

Aveer(use aankh maarke)  : ohhhhhh..sunshine....oye hoye..patakha lag ri ho...paida hote time atom bomb khaye the kya..

Shayra jaise hi ye sunti h uski aankhein khuli reh jaati h...

Shayra(hairan hoke)  :haww...aveer AAP mujhpe line maar re ho...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें