104

1.3K 73 10
                                    


#Karwachauth_dhamaka_part_02

Aveer or shayra dono neeche aate h..

Monali(smile karke )  ; tumne phone Ni uthaya to m khud yaha AA gyi ...

Shayra uske pass jaane waali hoti b.lskin aveer jaldi se Monali k aage AA jaata h.....

Aveer (pyaar se ) ; Monali tum thodi der jaake rest Ku Ni Karti...

Aanya(jaldi se )  ; haa...Abhi Sab dinner karne hi waale h tum bhi fresh ho Jaao...

Monali(aveer Ko dekhke )  ; jii aunty......

Or vaha se smile karte hue Chali jaati h...

Shayra Ko club m jo hua vo Sab yaad aa Raha tha..or ab bhi aveer Monali ki side le Raha tha..

Ruhaan(darte hue )  : tum Ise dobara thappad maarne ka to Ni soch ri na..

Shayra(pyaar se )  : Ni..(dangerously) is Baar Mukka aayega..

Aveer (strictly) : shayra...tum Monali k pass Ni jaogi..ache se sun lo..or use kuch Ni kahogi...(I don't know Monali k mind m kya chal Raha h..vo chup Ni baithegi )

Ruhaan(jaldi se )  ; tu ab bhi Ise hi bol Raha h..mana vo teri crush thi aveer..lekin

Aveer(strictly)  : ruhaan...

Shayra use dekh ri hoti h..

Shayra(evil smile karke )  ; rok Sako to mujhe rok Lena...

Or vaha se Chali jaati h...

Aveer(maatha pakadke )  ; ye ladki..kya karu m iska Rabba..

Or ruhaan Josh m shayra Ko cheer kar Raha hota h...

After some time...

Sab log dinning table p baithe hue the...shayra sabke liye fruits cut kar ri Hoti h..

Or aveer room m Apne kapde change kar Raha hota h...

Sabeer(jaldi se )  : wifey jaldi lagao khana..bahut bhukh lagi h...

Ruhaan(hairan hoke )   ; haiin..uncle..Abhi aapne upar itna saara khaya h..maine khud dekh h..pet h k kua (well)

Sabeer (bacho jaise Mukka dikhake ) : tu mere khane p Nazar Laga ra h....happ..

Ruhaan jaldi se chup ho jaata h..or saare use dekhke has re hote h..

Naina ; vaise Monali kaha h...

Aanya ; room m hogi...m bulake laati hu..

Shayra ( knife Ko dekhke ) ; aunty AAP rehne do..m bulake laati hu..

Or ek evil smile karte hue Chali jaati h..

Ruhaan( paseene puchke ) ; gyi..uski Mundi gyi...aaj cake pakka katega ...

Shayra  Monali k room k bahar hi hoti h..tabhi use kuch awaaz aati h..

Aveer (araam se ) ; Nona ro ku ri ho..

Or Monali jaldi se use hug kar leti h..

Monali (jaldi se ) ; mujhe tumse Abhi baat karni h aveer...

Tabhi ek dum se room ka door open hota h..or shayra vaha khadi hoti h...

Aveer(ek dum se )  ; shayra...

Shayra kuch bolti tabhi...

Monali(Zor.se )  ; tumhari problem kya h..kisi pyscho jaise peeche PADI ho....

Aveer(jaldi se )  : shayra chalo yaha se..

Monali(gusse m )  ; jab aveer Ko problem Ni h mere touch se tumhe kya h...tum lagti kya ho iski...usne to mujhe ek Baar bhi dur Ni Kiya...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें