106

1.2K 67 13
                                    

Aveer Apne room m hota h or kapde change kar Raha hota h....uski ek ek muscle ache se dikh ri Hoti h...

No doubt aveer ka charm dur se hi Nazar aata tha...vo agar cheenk bhi maare na tab bhi..bhagwaan n na jaane kitna time Lagake use banaya tha...

vo jaise hi apni almirah kholta h uski Nazar ek bag p jaati h ..medium size ka Balck colour ka..or dekhne m kafi heavy lag Raha tha..

Aveer(confused )  : ye kiska bag h..subah to Ni tha...

Tabhi vo bag k side m dekhta h vaha ek note Laga hua tha....

From sunshine . .
For her Jaana .....

Karwachauth k liye ek special gift..us din aapko de Ni paayi thi na...

Or haa...jaanaa...

Aapke pyaar K liye bekarar hu m..
Har touch k liye betaab hu m...
Ni jaanti kitna pyaar kar paungi aapko..
Lekin Sabse zyada pyaar karne Ko taiyaar hu m...

Aveer jaise hi ye dekhta h uske face p ek badi waali smile aa jaati h..or blush bhi ...

Aveer(khush hoke )  : mera bacha...ye kab plan Kiya...

vo jaldi se us bag Ko bahar nikalta h..

On other side..

Shayra bed p thi...or phone check kar ri Hoti h...

Shayra ; ( ruhaan n bag rakh diya hoga..aveer ka call Ku Ni aaya..pata Ni kaisa Laga hoga...)

Vo bas sochke Apne lips bite kar ri Hoti h...

On other side...

Aveer bacho jaise us bag Ko idhar udhar se dekh Raha hota h...humesha aveer n dusro Ko surprise diye h...

use aaj tak aise surprise ya gifts Ni mile...

Aveer (bacho jaise ) : sunshine n ye Rakha kab....kya hoga isme..

Vo bag Ko kholne hi waala hota h Lekin tabhi ek dum se vo bag koi usse le leta h .

Aveer (ek dum se ) : what the hell ....

Monali (jaldi se ).; aveer...m kab se tumahra wait kar ri thi...

Aveer(gusse m )  : Monali ye kya badtamizi h...kitni Baar bola h mere room m aise aane ki zaroorat Ni h..or himmat kaise Hui mere haath se cheene ki...

Aveer jaise chillata h..
Monali ek dum se dar jaati h....or vo bag Zameen p chhod deti h..isse pehle vo neeche girta ..aveer jaldi se use pakad leta h...

Aveer(Aankhien dikha k )  ; Monali dekh k...agar kuch tutne waala saman hua to...

Monali(muh banake )  ; aveer..tumhe is bekar se bag ki padi h..

Vo jaldi se us bag Ko Sambhal k apni almirah m neeche ki side rakh deta h..taaki Kisiki Nazar na Jaa sake...

Aveer (khud Ko calm karke ) : kya chahiye Monali...

Monali(rone waali Hoti h )  ; tum shayra p kabhi aise Ni chillate...tum uspe kabhi  gussa Ku Ni  karte...

Aveer(araam se )  : tum shayra Ni ho Monali...

Aveer un logo m se bilkul Ni tha..jo dusro ki baaton m AA jaaye...

Monali (frustrate hoke ) ; Krish Ko abhi yaha se bhejo...

Aveer(smile karke )  : or tumhe lagta h m tumse orders lunga...

Monali(ek dum se )  ; tum ye isliye kar re ho..taaki shayra mujhse jealous na ho...h na....ab m tumhare paas aaungi to use insecurity Ni hogi...kyunki m married jo hu...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें