30 & 31

1.9K 90 12
                                    


Aveer car start karta h..

Shayra(dheere se )  : m dusri car m  Chali jaungi..

shayra haath hatane waali hoti h..Lekin aveer or tight uska haath pakad leta h..or vahi gear p rakhta h..

Aveer(araam se )  : bola na..chup chap baithi Raho...

Shayra chup ho jaati h..or apna haath bhi Ni hatati...

Tabhi ruhaan ki car aveer ki car k pass aati h..use naksh drive kar Raha tha...

Vo aveer ki car Ko overtake karne m Laga hua tha..or aveer Ko attitude m smile de Raha tha..

Aveer(khud Ko control karke)  : ( naksh..mujhe bhadka mat)

Shayra ; ( ye naksh karna kya chahta h )

Naksh aveer Ko dekhta h..or use race lagane k liye  thumbs up karta h..aveer kuch Ni bolta or bas use dekh Raha hota h..

Naksh(style maarke)  ; game on aveer...ho sake to jeetke dikha..

Aveer steering wheel tight pakad leta h..

Ruhaan(jaldi se )  ; what..naksh tu pagal h kya..

Shayra(aveer ki finger pakadke)  : aveer..aapko uski sunne ki zaroorat Ni h..please.(gusee m ) ..or naksh tum chup karo...

Lekin naksh or aveer dono ek dusre Ko dekh re hote h...

Naksh shayra Ko dekhta h..

Naksh (bet Lagake) ; or jo jeeta use shayra k haath ki kheer...and u know it's my favourite...shayra get ready...

Shayra(gusse m )  :naksh..tumhara dimaag kharab h..ye kitna dangerous ho skata h..or m isme beech m kaha se aayi...

Naksh (aveer Ko or bhadkake) ; aveer..kuch to bol..ab ladki saath m h to dar gya kya..yaad h na pehle kaise race lagate the..ya bhul gya..

Shayra (tnsn m.) : ( naksh pagal ho gya h ) aveer...AAP Ni karoge na..

Shayra Ko aveer Ki tnsn thi..naksh jaise use bhadka Raha tha..vo Ni chahti thi k aveer Ko kuch bhi ho ....

Aveer(saamne dekhke )  ; shayra seat belt tight kar Lena.....

Or shayra ka haath tight pakad leta h.

Aveer(smile karke )  : game on naksh...

Naksh ye dekhke smile karta h..

Naksh(challenge karke)  ; kheer meri hogi aveer...

Or dono  car ki race Full kar deta h ...

Shayra ko pata tha ab aveer Ni rukne waala...vo jaldi se apni eyes tightly close kar leti h...

Shayra : ( babajii...pls pls sahi salamat Sabko ghar pahucha Dena..)

Aveer smile karte hue..na jaane kaise kaise car chala Raha tha..

Or udhar naksh ki car m sabki halat kharab thi..

Naina (Darke); hey ram...oye new york se yaha ..hum sabko upar pahuchane aaya h kya..

Naksh( style m)  ; just wait and watch nainu...tum sabko Jannat ki sair Kara dunga...

Sana(rone jaisi shakal thi)  : ruhaan sir..(bahut gehra sochke)agar  m mar gyi..to meri saari property ka kya Hoga..

Ruhaan ye sunke apna maatha Peet leta h..k Ise apni property ki PADI h..

Ruhaan(chillake ) .: Sana..use Apne saath kabristan le Jaana...or naksh tu Jaanta h tu aaj tak aveer se racing m Ni jeeta..fir bhi..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें