Shayra ki mom shayra k pass jaati h...Shayra ; mom...
S mom(pyaar se ) ; tumhe India Jaana tha na betu..tumhare dad n haa bol diya h...
Shayra apni mom Ko shocked hoke dekh ri hoti h...
S mom ; ( mujhe maaf karna meri bachi...Lekin shayad India jaakr hi tum apni zindagi khul k JEE Sako...) Khush Ni ho kya..
Naina (shayra Ko hilake) ; Khushi se mar to Ni gyi kahi...
Shayra Naina Ko halke se maarti h..or apni mom Ko jaldi se hug kar leti h .....
Shayra(khush hoke ) ; am so happy mom...mujhe aage ki study vahi karni h..jaha ki m hu...thank u so much mom..I love u...
Shayra ki mom.uske forehead p kiss Karti h...
S mom(jaldi se ) ; ab jaldi karo dono ... Abhi thodi der m hi flight h..tum dono aaj hi Jaa ri ho..(Inka khayal Rakhna babajii...meri bachi ab aapki amanat h..Kaash m apni shayra Ko Kahi chupake rakh paati... )
Naina jaldi se shayra ki wardrobe kholti h..or khunkhaar janwaro jaise uske kapde pack karne lagti h..
Naina(jaldi se ) ; isse pehle tere BAAP ka mood badle..bhaag shayra...
Shayra or uski mom dono use aise dekhke has re hote h...Lekin shayra Ko kuch Ajeeb feel hone lagta hai...
Vo apne locket p apni fingers move kar ri hoti h...or uske peeche jo likha hota h use padhti h...
#born_to_be_his_sunshine...
Shayra ; ( ye feeling...Aisa lag Raha h jaise kuch to hone waala h..babajii....please Sab thik hoga na..or dad itna easily Maan kaise gye..)
On other side...
Aveer Apne cabin m baitha kaam kar Raha hota h...tabhi ruhaan bhaga hua vaha p aata h...or aveer k saamne kuch papers fekta h...
Aveer un papers Ko ek Nazar dekhta h..or vapis Apne kaam m lag jaata h..
Ruhaan(gusse m ) ; tu pagal h ya hum sabko pagal Bana Raha h...
Aveer(uske maze leke ) ; pagal Ko or pagal Ni Bana sakte hum...
Ruhaan(chillake ) ; m mazak k mood m Ni hu aveer...tu apni mehnat charity m daan de Raha h...jis Oberoi se tune itni mushkil se uski co. Li ab use charity m de Raha h...
Aveer(strictly ) ; mom or dad Ko bataya to tujhe bhi Oberoi k pass pahucha dunga...
Ruhaan(aveer jaisi hi tone m ) ; fir m or Oberoi dono narak( hell) m maze karenge..kyunki..jitne kaand maine aaj tak kiye h Swarg( heaven) to Milne se Raha...
Aveer ye sunke hasne lag jaata h...k agar ye iska ye haal h..to usne jitne kaand kiye h..use to dono m se kuch bhi na milna..
Ruhaan(pareshan hoke ) : bhai...
Aveer(araam se ) : ruhaan..jo chiz humari h hi nahi..use jaane Dena chahiye..dad n is co.m har chiz apni mehnat se lagayi h..iske saath kuch bhi Aisa Ni judega jo dhoke se kamayi hui ho..isliye us company Ka saara profit charity m jaayega...
Ruhaan aveer Ko dekh Raha hota h..or samazh Ni aata use..k uski tareef kare ya use gale Laga le ..shayad vo aveer Ko kabhi Ni samazh Sakta tha...
Aveer kya h kya Ni...ye sirf aveer hi jaanta tha...
Tabhi aveer k cabin ka door khulta h...Or ek person vaha aata h...donk ek dum se khade ho jaate h...
Ruhaan(dheere se ) ; sabeer uncle...yaha...kuch sun to Ni Liya na...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...