Ruhaan(dar jaata h ); Priya or humari jasusi..agar sabeer uncle Ko pata chala k hum kaise kaam karte h to..
Aveer araam se sofe p baith jaata h..or smile karta h..
Aveer(Masti m ). : dad bhul Gaye k m unhi ka beta hu..aane do Priya Ko mere pass...is Baar use vahi dunga jo use chaiye h..bahut pyaar se...
Vo Priya or sabeer Ko dekh Raha hota h..shayra ki Nazar aveer p jaati h..vo dekhti h..aveer continuosly Priya Ko dekhe Jaa Raha h..
Shayra Priya Ko dekhti h..knee length ki dress ...curl hairs..bade bade earings ...sleeveless dress..BHale hi shayra newyork m rehke aayi ho..Lekin usse zyada modern Priya lag ri thi..
Shayra ; ( mana smart h..Lekin aise bhi kya ghurna....itni gaur se dekh re h..jaise pata ni..Lekin mujhe kya Kisiko bhi dekhe...)
Shayra Ko sochte sochte hi jealous ho Raha tha..vo tightly muthi ( fist) kar leti h...
Aveer shayra ki side dekhta h..shayra gusee m apna face turn kar leti h...
Aveer(confused) : ( ab maine kya Kiya..kheer k liye itna gussa...ye ladki bhi na...)
Tabhi naksh vaha aata h..or jaldi se shayra k haath pakadke uspe kiss karta h..
Aveer ek dum se use dekhta h..or shayra apna haath peeche hata leti h..
Shayra(jaldi se ) : naksh ..ye kya h..
Naksh(pyaar se ) ; itni achi kheer banayi..Dil Kiya tumhara haath kha jau..maine to bas kiss ki h..really aveer ...thank god tumne Ni taste ki..😂😂varna 2 bowl kaise khata..
Shayra ye sunke smile karti h ..Lekin aveer ki Nazar vahi thi jaha naksh n use kiss Kiya tha..
Par vo kuch Ni bolta...
Tabhi sabeer vaha aata h...
Sabeer(excited hoke ) : to bacho..ready ho na..Shaam ki Sabse khaas chiz.. ..."sabeer spcl volcano masala mocktail" drink k liye...
Saare Naam sunke hi shocked ho jaate h...unhe Naam se hi dar lag Raha tha..or ek dum se shant hoke baith jaate h..
Ruhaan(dheere se) ; jii uncle..bas usi ka intezaar h..
Sana(bahut dari hui hoti h ) ; ek min..property to Baad m...pehle meri saari college school degreee ka kya Higa..next Janam m Sab dobara se start karna padega..
Ruhaan (maatha peetke) ; Sana ..marte time unhe Apne saath leke Jaana..next Janam m school college m vahi degree chal jayengi..
Sana(khush hoke ) ; not a bad idea sir..
Aveer or ruhaan dono Sana Ko dekhte h..or fir ek dusre Ko..
Aveer (serous hoke ) : Sana tere saath kuch din or Rahi..to tu Ise bilkul Apne jaise Bana dega..
Ruhaan(tnsn m ) ; balki mujhe lagta h..m iske jaise ban Raha hu ...
ye to mujhse bhi mahan h bhai..Tabhi vaha Mani aata h....
Aveer(upar dekhke ) : ye bhi dad k haath se gya...
Mani(style maarke) : vaah saalo...badi Sharafat se baithe ho..police ka khaufffffff ...
Naina(dheere se ) : huh...tum Jaisi police k saamne se chor Roz bhaagte honge..apni shakal dekhi h..
Or Sab ye sunke Hasne lag jaate h.
Or Mani muh Bana Raha hota h..Mani dheere se uske pass aata h..or uske pass baithke uske waist p apni finger move karta h..
Mani(uske ear m ) ; ISI shakal p tum fida ho ...Naina ki bachi...zyada boli to sabko Bata dunga....k shayra Ko uska jiju kabka mil Chuka h...
आप पढ़ रहे हैं
Born to be my Sunshine (Completed)
Romance#20 ranking in #Hindi on 24.10.20 Book 1st in sunshine series This story is available in Hindi only. A person was lying on floor begging for his life..his clothes were messy..someone has beaten him really hard..still his eyes holds so much anger...