138 & 139

998 83 2
                                    

( Shayra jaise hi Sab sunti h....ek Nazar bas aveer Ko dekh ri hoti h...Bina palak jhapkaye...

Use lag Raha tha kisine uspe knife chalaya ho..

Aveer use dekhta h..or uski lap m se uthta h...

Aveer(dheere se )  ; sunshine..

Shayra kuch react Ni Karti...uska vaha dum ghutne Laga tha...

Shayra(Bina aveer Ko dekhe )  : mujhe bahar Jana h..

Aveer use apni arms m uthata h..shayra jaldi se use pakad leti h..or bahar garden m jaata h...

Usne khud waha office k jaise..bahut saare flowers Lagaye the...

Thandi thandi hawa as flowers ki mehek Charo taraf fel chuki thi ...

vaha centre m ek bada SA jhula (swing ) Laga tha..aveer shayra Ko apni lap m leke uspe baithta h...

Shayra kuch Ni bolti..or bas aveer k chest p sir rakhti h..

Aveer(khud Ko sambhalke )  ; jo m ab batane Jaa Raha hu...vo maine kabhi khud se bhi Ni kaha sunshine...

Shayra aveer ki shirt tightly pakad leti h... Or haa m sir hilati h...

Shayra :( dad...bas aapne or kuch Ni Kiya ho )

Hawa se jhula halka halka swing ho Raha tha...

Aveer upar stars Ko dekhta h.. ek tear uski eye se girta h...

Or aage continue karta h )

That night ...vo aveer k liye Sabse lambi raat thi...aveer ki shirt puri blood m thi...

Uske skin m kitna bada mark hone waala tha..use bhi Ni pata tha....or vo bas gidgida Raha tha..k kisi tarah vo log use chhod de..

Aveer(rote hue )  : mujhe jaane do..m Kisiko Ni bataunga....

Person (haste hue ) ; tujhe batane layak chhodenge hum tab na...

Aveer Ko lag Raha tha k bas thoda pain or..uske Baad ye raat khatam ho jayegi...vo mar jaayega...lekin Ni. Use Ni pata tha k raat Abhi shuru Hui thi..

Perosn ; or is ruhaan ka kya karna h....

Aveer jaise hi ruhaan ka Naam sunta h..jaldi se haath per maarne lagta h..

Aveer(jaldi se )  ; Ni .use nahi...(pain m.) mujhe maarna h na..or maar lo..Lekin use nahi...

Perosn(smile karke ) ; thik h uski sazA bhi tu hi le..

Or aveer pain m ek Baar dobara chillata h...

Aveer(zor se )  ; daddd..bachaoooo...

Person(ek dum se )  ; dad..vo tera dad Ni h ..bechara bacha..Ise to pata bhi Ni h k iska dad sabeer Ni balki....

Vo kuch or karte tabhi ek girl ki awaaz aati h...

Girl(gusse m.)  ; chhodo use...

Sab log jaldi se peeche hat jaate h...

Vo koi or Ni..balki taanya Hoti h..vo aati h or us person Ko kheech k ek  thappad Lagati h..

Taanya(gusse m )  ; tum logo ka dimaag kharab h..ohh god...(dar jaati h) .ye bacha mar jayega..(hairan hoke ) ..bhagwaan....knife se....ye kya Kiya iske saath...

Aveer jaldi se mauka dekhke jaise taise ruhaan k pass jaata h..

Aveer(chala Ni jaata.. )  : Ru..uth na...ruhaan...

Person (jaldi se ) ; mam sir k orders h..

Taanya aveer ki side dekhti h..vo itna Dara hua tha..rote hue ek haath se blood rok Raha tha..or dusre haath se ruhaan Ko kheech k leke jaane ki koshish kar Raha tha...

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें