146

977 62 0
                                    


Sab log Masti kar re hote h..tabhi
Aveer Ko ek call aati h..

Person(darte hue  )  ; sir ye aapko arrest karne aaye h..

Aveer(phone tightly pakad leta h)  ; unhe vahi rok k rakho..m AA Raha hu..

Or call rakh deta h ...

Aveer(tnsn m )  ; itne saalo Baad ye ab Ku....ghar p kisiko pata Ni chalna chahiye..

Vo Kisiko Bina bataye vaha se jaane wala hota h tabhi..

Aditi(jaldi se )  ; bhai kaha Jaa re ho...meri haldi ceremony  start hone waali h...

Aveer (pyaar se ) ; vo kuch urgent kaam tha..bas Abhi thodi der m AA jaunga..

Aditi(bacho jaise)  ; bhai..aapke Bina function start Ni karungi...jaldi aana...pehle haldi mujhe aapse hi lagwani h...

Aveer ek pal k liye use dekhta h...Aditi bacho jaise use dekh ri thi..aveer pyaar se uske cheeks Tap karta h...

Of smile karte hua haa m sir hilake vaha se chala jaata h...

Lekin tabhi shayra ki Nazar uspe jaati h.

Shayra ; ye aise jaldi m kaha gye..Aditi k function se bhi kya zaroori h...

#At_office

Aveer office m pahuchta h....vo dekhta h police kisise baat kar ri Hoti h..

Person; s..sir aate hi honge..

Police (gusse m ) ; apne aveer sir Ko bolo jaldi aaye..upar se order h..Hume Abhi unhe arrest karna h..

Vo person dar jaata h...

Aveer( strict voice m )  : awaaz  neeche..or ye kya ho Raha h yaha ....any problem ( uski shirt p badge dekhta h) mr Aman...

Aman(use dekhke )  ; ohh to tum  ho aveer Khurana..bada wait karaya..Khair..arrest karo Ise..

Aveer(araam se )  ; tum mujhe aise arrest Ni kar sakte...bataoge maine Kiya kya h...

Aman(haste hue )  ; Ameer log....ameero waala attitude ....Sab attitude Nikal jayega...am sure Vicky Ko jaanta hoga...

Aveer ; haa..Jaanta hu..to..

Aman (araam.se chair p baith jaata h) ; to ye bhi yaad hoga k use maarke Kahi dafna diya tha tune...aaj tak uski laash Ni mil paayi h..ye case dobara reopen hua h..or saara ilzaam iska tere upar h..

Aveer jaise hi ye sunta h hairan  ho jaata h..

Aveer(Zor se )  ; whatt..tumhara dimaag kharab h kya...maine Aisa kuch Ni Kiya h...ye kahani kahi or jaakr Bana...

Aman(haste hue )  ; har Mujrim pehle yahi kehta h..(acting karke ) maine kuch Ni Kiya h..mujhe chhod do....c'mon aveeer..Kuch Naya dialogue laata..(order deke ) le chalo Ise...(gusse m dekhke ) aaj acha maza Dilata hu Ise..

Aveer : ( ye ho kya Raha h..case reopen kisne karaya ....or mujhe sach m Ni pata Vicky k saath kya hua..ohh god...)

Vo log aveer Ko hathkadi pehnane waale hote h..Lekin tabhi vaha koi aata h..

Shayra(Zor se )  ; ek min...don't u even dare ..agar Aisa Kiya bhi to..

Aveer (hairan ) ; sunshine...tum yaha kya kar ri ho...

Tabhi vo dekhta h ruhaan bhi uske peeche tha...shayra bhaagke  uske pass aati h...

Shayra(jaldi se )  ; ye Sab kya h..aveer ye kaise leke Jaa sakte h...

Ruhaan ; m Abhi commissioner uncle se baat karta hu...

Aman(extra pyaar se )  ; beta..unhi n hi order diya h...fayada Ni call ka..(haste hue ) vishaal tumse pehle unhe paise Khila Chuka h..

Born to be my Sunshine (Completed)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें