Hii guy's Hamne ye story famous show Ishq me marjava season 2 se inspire hoker likhi hai...Riansh (Vansh + Ridhima)... I hope aap logo ko pasand aaye... Bahut ho gayi bakaiti so let's start-
In mumbai malik mention
Ek beautiful girl bed per soi hui hai...
Aur dusri girl use utha rahi hai... Jo girl soyi hai vo girl hai Haseena malik aur jo girl utha rahi hai vo hai Zoya faruki Hm ki bhabhi.Z- Utho na princess kitna so rahi ho ?
8 baj gaye utho jaldi se.Hm- Ha uth rahe hai miss beautiful... Aur vo uth jati hai...
Niche haal me jaker dekhti hai... Asad Ahmed Khan unke bhai jaan break fast kar rahe hote hai vo Hm ko dekhker kahte hai...
A- Good morning princess... Breakfast karne aa jao.
Hm- Good morning Bhai jaan ap kariye breakfast... Hum miss beautiful ke sath bad me karte hai.
A- ok miss farukhi ke sath kar lena bt karna jarur.
Hm- ji Bhai jaan.
Itna kahker vo kitchen me jati hai... Jaha zoya coffee bana rahi thi.
Hm- Good morning miss beautiful.
Z- Good morning princess.
Aur vo dono kitchen se bahar aate hai... Zoya Asad ko coffee dete hue.
Z- mr.khan ye lijiye coffee.
A- Princess ne breakfast nhi kiyaa miss farukhi tum dono breakfast kar lena... Aur vo coffee piker jane vala hota hai
Z- mr.khan Aapne Ammi ki medicine la li kyaa ?
A- Oh shit ! Bhul gaya.
Z- Allah miya what's wrong with u mr.khan ek kaam diya tha vo bhi aapse nahi huaa bs deal krvalo inse.😠
Hm- Rahne do na miss beautiful hum la lege.
Z- Are nahi ! Jane do princess ab hum hi la lege... Vaise bhi hame market jana hai.
Hm- ok
Aur Asad apna office bag leta... Aur chale jata.
Z- chalo na princess hum log bhi breakfast kar lete hai.
Hm- Miss beautiful tum kar lo hamara bilkul man nahi hai.
Z- Ese kaise nahi hai ? Chalo jaldi dekho to sahi hamne kyaa bnaya ?
Vo jabardasti Hm ka hath pakad ker chair per baithati hai... Aur kahti hai dekho aj hamne sab tumhara Fev. Bnaya hai... Show the khana.
Hm- kyaa baat hai ! Miss beautiful aj hamara sab favourite Dal makhni shahi paneer & shir khurma.
Z- vo kyaa hai na princess tum kuch dino se kuch jyada hi stress me ho islye tumhara Fev khana bnaker mood fresh karna chahte the.
Hm- Ek plate me khana serve karti hai aur khana start Karti hai tabhi
Z- princess Hum khila dete hai....vaise bhi jab tum stress m hoti hai to Ammi ke hath se khana pasand karti ho na to aj hum khila dete hai.
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...