Hm apne room me aaker Bed per baith jaati hai... Hm ne aj pahli baar ks ko gusse me dekha tha... Sacchai to yahi thi ki Hm aj tak asli Devil 😈 ks se mili hi nahi thi... Aj pahli baar usne ks ka itna khatrnaak rup dekha tha... Ks Hm ke sath hamesha ek normal insaan banker rahta tha... Pahli baar vo devil rup me aaya tha...
Hm kuch sochte hue khud se boli-
Kyaa ho gaya tha mujhe jo mai usse dar ker aa gayi... Isse pahle to kabhi use is rup me nahi dekha hamne... Vo bhi kitni zor se chilla raha tha... Leave it Haseena malik... bolker Hm apne kapde change karne washroom me chali jati hai...Hm kapde change karke Bed per let jaati hai... Hm bahut thak chuki thi... Isliye aakhein band karte hi use nind lag jati hai...
Dusri taraf ks apne room me tha... Ks Hm ki photo dekhte hue bola-
Tumne mujhe hurt kiyaa Haseena malik...Saza to zarur milegi... Kyaa hua agar Hum tumhe saza nahi de sakte... Per tumhare apno ko to de hi sakte hai... Vo tadpege... To tum bhi tadpogi...
Kyoki unhe dard dene per tumhe bhi dard ka ehsas hoga... Bolker kso kisi ko phone karta hai...Hm apne room me soyi thi... Tabhi phone per call aaya... Jisse Hm ki nind Tut gyi... Hm ne phone dekha... Phone Aadil ke hostal se tha...Hm ne jaldi se recive kiyaa...
Hm-Hello
Dusri taraf se aawaz aayi kyaa ap Aadil ki sister bol rahi hai... Mai uski class teacher bol rahi hu...
Hm- Ha mai Aadil ki sister hi bol rahi hu... Kyaa hua hai ?
CT- Miss malik Aj Aadil ne ek ladke ko buri tarah pit diya... Isliye mujhe use ek hafte ke liye suspend karna hoga...
Hm ct ki ye baat sunkar bahut shoked ho jati hai... Aur phir kuch sochte 🤔 hue boli- Dekhiye mem Aapko koi miss understanding hui hogi... Aadil kabhi esa nahi kar sakta... Ap to janti hi hai use...
CT- Miss malik ab kuch nahi ho sakta... Hame Aadil ko suspend karna hi hoga... Us ladke ko kafi chot aayi hai... Uske parents ne complain ki hai...
Hm pareshan hote hue boli- kyaa mai ek baar Aa❤️ se baat kar sakti hu.
CT- yaa sure... Ye kahker vo phone Aadil ko de deti hai...
Aa❤️ ghabrai hui Aawaz me bola- Aapi maine kuch nahi kiya... Plz kuch karo na... Agar Ammi ko pata chala to vo mujhe chhodegi nahi...
Hm use samjhate hue boli- Relax Aadil mai hu na... Mai tumhe kuch nahi hone dugi... Vaise bhi vo log tujhe sirf ek hafte ke liye suspend kar rahe hai... Ammi ko kuch pata nahi chalega.
Kb tujhe lene aa jayega...Aa❤️- Ok Aapi kahker call cut kar deta hai...
Hm jaldi se kb ko call karti hai...
Hm- Hello kb mujhe tumse ek bahut Important kaam hai...
Kb- kyaa hua tum itna pareshan kyu sound kar rahi ho ?
Hm-kb tum na Aadil ko apne sath cottage leker aa jao... Use ek hafte ke liye suspend kar diya gaya hai...
Kb- suspend kyu ?🥺🥺
Hm kb ki baat sunkar boli- Vo uski class teacher kah rahi thi ki usne ek ladke ko pit diya... Isliye use suspend kar diya... Maine usse baat ki lekin usne kaha ki usne kisi ko nahi mara... Vo bahut dara hua hai plz tum jaldi jaker use le aao...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...