Subah karib 11 baje Krish ki aakh khuli to vo apna sir pakadker baith gaya... Usne kal raat me kuch jyada hi wine pi li thi...phone per jab zoya ne Hm ko love u kaha tha to krish ko bahut gussa aaya... Aur vo apna gussa kam karne ke liye baar me chale gaya tha...Ab uski nazar paas me soyi hui Hm per padi...
To use dekhker vo Hairaan ho gaya.
Usne jaldi se duvet hataker dekha
Hm ki body per maarne ke bahut se nishan the... Jo ab nile pad chuke the... Krish ne kal gusse aur nashe
me Hm ko bahut mara tha... Usne Hm ko vapis duvet se cover kar diyaa... Aur Hm ke face ko Gour se dekhne laga... Jis per aasuo ke nishan the... Aur sath hi gaal per
Sari raat rone ki vajah se dhariya ban chuki thi...Krish ne jaldi se apna shirt pahna
Aur Hm ko uthaya... Hm jaldi se uth ker baith gyi... Phir Krish ne use bridal style me uthaker washroom me chhod diya... Aur kaha- Baby tum jaldi se ready hoker aao.Kuch time bad Hm ready hoker aayi to usne dekha Krish ointment cream leker baitha hai... Aur vo bed per jaker Krish ke samne baith gayi... Krish use dheere dheere cream laga rahaa tha... Aur Hm use Nafrat bhari nazro se dekh rahi thi...
Krish uske samne baithker uska gaal sahlate hue bola- Agli baar mere alava kisi ko bhi love u bolne ki himmat mat karna varna anjam isse bhi bura hoga.
Hm- Tumhe kaise pataa ? Maine kisi ko love u kaha.😠😠
Kso- well done baby ! Bahut jaldi progress kar li... Ap se sidhe tum
Well mujhe isliye pata kyoki meri nazar her waqt bs tum per hoti hai.Krish ki ye baat sunkar Hm use confusion me dekhne lagi...phir uske mind me kuch strike huaa... Aur vo hairaani se Krish ko ghurne lagi... Hm haklate hue boli- M... M...
Mera matlab tumne mera phone tap kiyaa...Ye sunkar Krish devil smile karne laga... Hm uski smile dekhkar samajh gayi ki vah sahi soch rahi hai... Hm ne apne haathon ki mutthiya bana li... Use is waqt bahut gussa aa raha tha... Vo chahker bhi kuch nahi kar sakti thi
Krish apna blazer aur shirt pahanker aaya... Hm ke maathe per kiss karke gaal per hath rakhker soft voice me bola- Baby apna khyaal rakhna... Mujhe aj office me kaam hai to mai ja raha hu.
Itna kahker vah chale gaya...
Uske jaate hi Hm bed per panch karte hue rone lagi...Aur khud se boli- Tum bahut bure ho Krish singh oberoi... Bahut bure.... Dil nahi hai tumhare paas... You are such a heart less maffia... Tumne mujhe meri family se dur kiyaa... Tumhe Mere samne meri family ko so called family kaha.
Meri family ko maarne ki dhamki di.
Tumne mere sath badtameezi ki... Natrat hai mujhe tumse sirf nafrat.
Kyaa kaha tha kal tumne tumhe mout is janam me nahi aa sakti... Tum isi janam me maroge vo bhi mere haathon... Bahut sah liya maine aur tumne uska nazayaz fayda uthaya na ab tum tadpoge... Aur mai hasugi...Game abhi baaki hai wait & watch.
Insha Allah milte hai next part me jald.
Thank u so much aapke pyaar aur support ke liye 💖🥰
Ok by by take care ❤️
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...