Hii Guy's let's start the story... Bonus part Read & Enjoyed...
Hm Apne Room se Nikalker sidhe 2nd floor per jaati hai... Jaha Hm ki Nazar vaha ke camera per padti hai... Jise dekhker Hm ek mischirious smile deti hai...
Hm camera dekhte hue khud se boli- Ab kuch bhi ho... Mujhe koi bhi fark nahi padta hai...
Itna bolker Hm us store Room ki traf bad jaati hai... Vo jaise hi store Room ke samne pahuchti hai... Vaise hi samne se Aa rahe Naman se takra jaati hai... Naman ke Hath me kuch file thi... Jo Niche gir jaati hai... Aur Bikher jaati hai...
Hm Naman ko dekhte hue boli- sorry chachu... Maine Dhyaan nahi diya...
Itna bolker Hm panjo ke bal baithker papers uthane lagi... Naman bhi uske sath baithker papers uthane laga...
Naman papers uthate hue bola- Tum jo such dhund rahi ho... Uski shuruaat tumhe Is oberoi palace se hi karni hai... Haseena...
Hm jo papers utha rahi thi... Naman ki Baat sunkar uske hath ruk gaye...
Nso jaldi se bola- Mujhe mat dekhna Tum camera ke samne ho... Hum koi Risk nahi le sakte... Tum kuch bolna bhi mat... Bs Meri baat suno... Kyoki tumhara Hubby Is waqt oberoi Industry me Hum dono ko camera me dekh raha hoga...
Phir thoda rukkar NSO papers uthate hue bola- ye kahani Aj ki nahi hai... Ye game bahut saal pahle shuru ho chuka hai... Us waqt jis waqt tum Is Duniya me bhi nahi aayi thi... Bs An Is game ko Anjaam diya ja raha hai... Aur Sabse badi baat Is game ko intkaam tak sirf tum pahucha sakti ho... Aur Is game ko tumhare Alava koi bhi nahi jeet sakta yaha tak ki Krish bhi nahi...
Aur ek baat Everything is connected...
Aur sab kuch tum se hi connect hai...Itna kahker NSO Apna hath Aage badata hai... Hm uske hath me paper rakh deti hai...
Nso Hm ko dekhte hue bole- Beta is waqt kisi per bhi vishvas mat karna...
Itna bolker Naman khade ho jaate hain... Aur unke sath Hm bhi... Nso muskuraake bole- Thank u Beta... Hamesha khush raho... Aur Duaa karege tum jaldi se saalo dabe Is Raaz ko open karo... Is me mai tumhare sath hu... Aur Ru bhi... Tum us per trust kar sakti ho... Aur uski Help bhi le sakti ho.
Nso ne ye Bahut dhire kaha... Jo sirf Hm sun sake... Aur vo Aage bad gaye... Hm kuch pal vahi khadi rahti hai... Aur store Room me chali jaati hai... Store Room ki lights of thi... Hm side ke get wale wall per hath ferti hai... Use switch mil jaata hai... Vo light on karti hai
Ye Room Bahut Bada tha... Her taraf saman hi saman pada tha... Lekin store Room kaafi saf suthra tha... Hm her taraf search karti hai... Aadha ghanta ho gaya tha... Bt Hm ko kuch bhi nahi mila...
Hm gusse me charo taraf dekhti hui boli- Itna search karne ke baad bhi kuch nahi mila... Kahi mai apna time waste to nahi kar rahi... Lekin us din chachi ki shaqal kuch aur hi bata rahi thi... Mujhe aur check karna chahiye shayd...
Hm ko jab 15 mint baad search karne ke kuch bhi nahi milta... To vo gusse me ek punch bahut zor se table per maarti hai... Uske pucch marte hi kuch ekdum niche aaker Hm ke pairo ke paas girta...
Vo Ek photo frame thi... Jisme Ek Bahut khubsurat lady thi... Jinhone Docter coat pahna tha... Hm ne jab us pic ko bahut gour se dekha to paya... Uske Coat ke Beach per likha tha-
Dr Sitara singh oberoi...Hm Herself- Ye Itni khubsurat hai... Tabhi to Inka Beta bhi Itna Handsum hai... Inka face Krish aur Ru se kyu mil raha hai... Kr to Inka Beta hai.. per Ru
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...