Hii Guy's let's start the story...
In morning- Krish Washroom me tha. Aur Hm Bed per soyi thi... Kuch waqt baad Hm ki Nind khuli Aur jab samne dekhi to Bed se utarkar Bhagne lagi...
Tabhi washroom ka gate open hua
Aur Hm ekdum jaker ks ke gale lag gayi... Ks Hm ko dekhte hue bola- Relax Biwi... Kya hua ? Mujhse gale lagne ki itni jyada Despiration... Abhi Agar mai nahi sambhalta to Hum Dono washroom me girte...HM Ghabrate hue boli- k... Krish chhipkali...
Ks muh bnate hue bola- Biwi mai tumko itna Bada jita jagta Insaan chhipkali dikh raha kya ? Agar koi nic name dena hi ho to pyara sa do na...
HM gusse se boli- krish vaha Chhipkali hai...
Ks thoda chalker Bed ke paas aaya... Aur Niche dekha... Aur Bola- Biwi chhipkali...
Actually jaha HM khadi thi... Uske picche chhipkali thi... HM muh banate hue boli- Krish Ab tum hame chhida rahe ho...
Ks ne Hm ka hath pakda... Aur Bola- vo Dekho...
HM ne jab dekha ki picche chhipkali hai... Aur vo Darte hue Krish ka hath pakad ker khichne lagi... Aur usko sambhalne ke chakkar me ks usko leker Bed per gir gaya... Ks Niche Aur HM uske upar... HM ke Baalo se Pura face dhak gaya... Ks uske face se uske baal hataker Haste hue bola- l can't believe this... Encounter specialist secret agent Red Rose ek mamuli chhipkali se dar rahi hai... Oh god...
Aur vo Aur Hasne laga... HM ks ko dekhte hue boli- Wowww Krish kya idea diya...
Aur jaldi se ks ke uper se uth gayi... Aur krish ki table per rakhi hui gun utha li... Ks Hm ka hath pakad ker Hairaani 🥺 se bola- Biwi kar kya rahi ho tum ?
HM smile ke sath boli-krish Bahut dino se kisi ka Encounter nahi kiya... To Aj karege... Chhipkali ka Encounter.
Ks uske hath se gun lete hue bola- Tum Bejubaan janwar ki jaan longi... Yahi Raho hum usko dur kar dete yaha se... Itna bolker Krish vaha se chala gaya... Aur kuch der baad ks Aaya to dekha HM shower leker Taiyaar ho chuki thi... Ks Hm ko dekhte hue bola- Tumhari vajah se J hum taiyaar hone me late ho gaye... Ab tumhe punishment milengi...
HM ks ko dekhte hue boli- kaisi saza
Ks ne ek jhatke me Hm ko god me utha liya... Aur Bed per lita kar khud uske upar aa gaya... Aur use wildly kiss 😘 karne laga... Kiss ke sath sath use byte bhi karne laga... HM boli- Aah Krish byte nahi...
Ks ne kuch waqt baad Hm ko chhod diya... Aur uske side me late gaya... HM ks se boli- krish mujhe bhook lagi hai... Bf bhi Banana hai...
Ks- ok Biwi tum Bf ready karo... Mai Abhi Aata hu...
HM kitchen me chali gayi... Aur Krish closet Room me... Kuch der baad ks kitchen me gaya to dekha... HM Akele hi sandwich kha rahi hai
Ks Muh bnate hue bola- Akele Akele Biwi...
HM boli- Tum bhi aa jao...
Aur Apne hath se sandwich Krish ko khilane lagi... Dono ka sandwich khana ho gaya... Tab ks bola- Biwi mujhe strawberry khani hai...
Vo HM se kuch kadam ki duri par tha... Aur vo Apne kadam HM ki Aur Badane laga... HM slab se pura lag gayi... Tab ks ne ek jhatke me Hm ko slab per bitha diya...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...