🌹Sitara singh oberoi ki jhalak Hm me🌹

349 62 42
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Hm Apne sir per hath rakhker boli-
O shit ! Mai Apna phone to cafe me Bhul gayi... Aah kyaa karu ab... Vaise bhi Riya ne ab tak cafe band kar diya hoga...

Phir Apne pair ko dekhte hue boli- Aur kal to mai ja bhi nahi sakti hu...

Hm sir tikaker apni Aankhein Band kar leti hai... Thodi der me use apni waist per pakad mahsus hoti hai...

Hm Aakhein band kiye hue boli- kyu karte ho Human Trafficking ?

Ks- Her sawal ka jawab nahi hota Biwi...

Ks ki baat sunkar Hm apni aankhein kholker ks ko dekhti hai..
Krish Is waqt shirtless tha... Aur usne Hm ko waist se tightly pakad rakha tha...

Hm ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- galat bina Jwab ka koi sawal hi nahi hota...

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Hmmm... good Biwi... Tumhe Acche se pata hai... Kab kise kyaa bolna hai ?

Phir Hm ke ear me bola- well is this case... Mai tumhare sawal ka jawab dena jaruri nahi samjhta...

Hm ks ko kuch pal ghurti hai... Phir apni Aankhein Band kar leti hai... ks ektak Hm ke face ko dekh raha tha... Hm ko Krish ki Nazrein khud per feel ho rahi thi...

Hm chidte hue Apni Aakhein kholker boli- Ese kya dekh rahe ho ?

Ks Apni cold voice me bola- kyu tumhe koi problem hai kyaa ?

Hm Nind bhari Aakhhon se boli- Tum mujhe ese dekhna band karo... Tumhare ese dekhne se lag raha... Tumhe mujhse pyaar ho gaya hai... Ab mujhe dekhna band karo...

Ks use expression less face ke kuch der dekha hai... Aur phir Balcony me chale gaya... Ks Balcony me jaker cigarette jalaker kuch sochta hai... Hm ek baar piche palatkar Hm ko dekhta hai... Jo so chuki thi
Ks cigarette pite hue Hm ko ek jaisa dekh raha tha... Suddenly uske face per ek Devil 😈 smile aa gayi...

Ks ki cigarette khatam ho chuki thi
Vo Ek baar chand ko dekhta hai... Aur uske baad Hm ko dekhkar bola-
Pyaar pyaar Aur vo bhi tumse Biwi...
Tu mere samne... Mai tere samne... Tujhe dekhu ki bas pyaar Karun...

Itna bolker Krish apne Room me aata hai... Light off karta hai... Ac on karke... Mobile night stand per Rakhker Hm ko bahon me bhar kar so jata hai...

Next Day Hm soker uthi... Uske pair me abhi bhi bahut Dard tha... Hm bahut mushkil se uthkar washroom me jaati hai... Thodi der baad Hm ek oversized Hoody pahanker washroom se bahar aati hai... vo bahut shambhalker chalne ki koshish kar rahi thi...

Tabhi uska pair slip ho gaya... Vo girti usse pahle Krish ne use bacha liya... Hm ks ko dekhte hue boli- Thank you Krish...

Ks Hm ko god me uthaker bed per Bithata hai... Aur ghurte hue bola- kar kyaa rahi thi tum ?

Hm muh bnate hue boli- Nahane gayi thi mai...

Ks- kyu mera wait nahi kar sakti thi ?

Hm muh bnaker boli- mujhe Accha nahi lag raha tha... Isliye shower lene gayi thi...

Hm ki Baat sunkar ks kuch nahi bola vo washroom ki aur jaane laga... Hm use dekhte hue boli- krish

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now