🌀End Of Krish 🌀

403 59 27
                                    

Next Day Hm ki aankh khuli to usne aapko bed per paya... Aur vo khud se boli-Are hum yaha kaise ?

Tabhi washroom ka gate open huaa... Aur Krish bahar aaya... Is waqt usne sirf ek towel lapet rakha tha...Hm ki nazar kuch pal Krish per tham gayi...phir vo apni nazar ferker fir se bed per let gayi...

Krish Hm ke paas aaya... Aur uske gaal per kiss 😘 karte hue bola- worst Morning Baby...

Uski baat sunkar Hm Krish ko dekhne lagi... Aur fake smile ke sath boli- worst Morning Krish...

Uske baad vo uthi aur washroom ke liye jaane lagi... Tabhi kso ne uska haath pakadker apni aur khich liya...Hm ko uske is sudden action ka andaza nahi tha... Isliye vo jhakte se kso ke seene se lag gayi... Aur Krish usko leker sidha bed per gir gaya...

Is waqt Hm Krish ke uper thi... vo chillate hue boli- ye kyaa Harkat hai ?

Tabhi Krish ne apni position badli... Aur vo Hm ke uper aa gaya... vo Hm ke gaal ko ek haath se tightly pakadte hue bola- Aawaz nicche !  Tumhari itni aukaat nahi ki tum mere samne utchi aawaz me baat karo... Vo to shukar manao ki Baby tum thi... Isliye abhi tak zinda ho... Aur agar tumhare alawa koi hamse utchi aawaz me baat karta to abhi tk uper pahucha dete... Aainda hamse utchi aawaz me baat karne ki himmat mat karna... Samjhi ki samjhaye...

Itna kahker usne Hm ke cheeks ko chhod diya... Per kso ki pakad bahut tight thi... Jiske pain ki vajah se Hm ke aakhon me aasu aa gaye...  Aur gaal red ho gye...

Phir kso uski garden me apna chehra chhupaker long breath lene laga... Kso is waqt towel me tha... islye Hm bahut uncomfortable feel ker rahi thi...

Phir kso Hm ke ear me bola- Tumhari khushbu mujhe pagal kart hai Baby... U know what... Tum meri sabse precious chiz ho... Jo Hamesha mere paas rahegi... I never let u go...

Kso ki baat sunkar Hm ne gusse me apne haathon ki mutthiya bandh li...phir Krish ne Hm ko apne samne kiyaa... Jisse dono ki nose touch hone lagi...

Hm uski aankhon mein dekhte hue boli- Krish mai koi chiz nahi hu...

Hm ki baat sunkar Krish ke face per devil 😈 smile aa gayi... Krish Hm ki aakhhon me dekhte hue bola-
Tum hi btao kyaa ho tum ? Tum mere Bedroom me her roz meri baaho me rahti ho... Phir thoda rukkar bola- vo bhi bina kisi rishte ke...

Uske itna kahte hi Hm ki aakhhon se aansu bahne lage... Aur uske aasun dekhkar Krish devil 😈 smile karne laga... Phir kso uske aasu apni finger per leker bola- Uff tumhare ye aasu... Tumhe pata hai mujhe tumhare ye aasu bahut pasand hai... Mai chahta hu tum ro... Bahut jyada ro... Sirf mere liye... Sirf meri vajah se...

Itna bolker Krish ne Hm ki aakhhon per kiss 😘 kiya... Aur uske uper se uthaker use bina dekhe closet room ki aur bad gaya...

Hm vaise hi bed per leti rahi...Ab  Uski aankhon mein aasu nahi the... Thi to sirf nafrat... Usne ek nazar gusse se closet room ki aur dekhi... Phir washroom me chali gayi...

Hm shower on karke khadi ho gayi... Shower ka thanda pani uske upar gir raha tha... Per uske ander jo aag thi vo shant nhi ho rahi thi...

Hm(Herself)- Krish singh oberoi aj raat me pata chalega tumhe Asli Hm kon hai ? Tum bahut ud rahe ho na hawa me... Agar tuhare per kaat ker tumhe zamin par na patka
to hamara naam bhi Hm nahi... Aj tumhe hum tumhari puri aukaat yaad dila dege...Mai tumhe kisi bhi haal me nahi chhodugi kso...Bs aj ki raat... Aur tumhari zindagi se mera chapter hamesha ke liye closed...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now