💖Tu Junooniyat 💖

362 45 23
                                    

Hii Guy's.
I am back.

I hope Aapke Ramzan bahut acche hue ho... Aur Eid bhi ek number rahi ho... Chalo ab story start karte hai...Aur kisne miss kiya hame...

Hm apne ghar me shower leker aayi thi... Aur mirror ke samne khadi thi... Usne ek simple si shirt aur shorts pahan rakhe the...vo dressing table ke paas rakhi hui lotion ki bottel uthane vali thi... Tabhi use esa fill hua jaise koi uske waist ko pakad raha hai... Usne mirror me dekha to use apne picche kso khada dikha... vo Krish ko is waqt apne room me dekhkar shoked ho gayi... Aur haklate hue boli- T.... Tum mere room me kaise aaye kyo aaye aur kislye aaye ?

Krish Hm ko is tarah haklate hue dekhkar ek mischirious smile ke sath bola- kyaa Baby aate hi sawal shuru... This is not fair... Hey Baby welcome nahi karogi hamara... Baby mujhe tum tak pahuchne ke liye mujhe waqt aur palace dekhne ki jarurat nahi...

Aur Hm ko bahut tightly hug kar liya... Hm apne aap ko chhudate hue boli- Bakwaas band karo apni...
Aur niklo hamare room se bahar...jab tum hamari zindagi se chale gaye the... To phir vapis kyo aaye ?

Ye sunkar Krish Hm ka left hand pakadker Ring finger me pahni hui Ring dekhkar bola- Baby mai kahi gaya hi nahi tha... Aur na hi kahi jauga... Tumhari life me mai hamesha rahuga...

Itna bolker kso ne Hm ki us engagement ring ko kiss ker liya... Hm ne apna hath chhudane ke liye use bahut zor se dhkka diya... Jisse kso ladkhadata hua 2 kadam picche chale gaya... Use Hm se ye ummid nahi thi ki vo dhakka degi... Phir kso apni aankhein band karte hue garden per hath ferta hai... Aur aakhein kholte hi Ek jhatke me Hm ke kareeb aa jata hai

Is waqt dono behad kareeb the... Dono ki nose touch ho rahi thi... Aur dono intensity se ek dusre ki aakhon me dekh rahe the... Tabhi Hm nafrat bhari aawaz me boli- kyo aaye ho tum yaha ? Tum to meri life se chale gaye the na... Maine tumhe apne hathon se maara tha na...

Uske itna bolte hi kso apni bhari aawaz me bola- Baby mai kahi gaya hi nahi tha... Tum per her pal meri nazar rahti thi... Aur rahi baat tumhare maarne ki to vo sab mera plan tha... Jisme tum fasti chali gayi... Aj tk dunia me esa koi paida nahi huaa jo kso ko maut de sake... Uski zindagi chhin sake... Uski jaan le sake...

Uski ye baat sunkar Hm hairaani se dekhne lagi... Aur boli- k... K... Kyaa matlab hai tumhara ? Tumhari Nazar hamare ghar per thi... Iska kyaa matlab hai ? 🥺🥺🥺

Ye sunkar kso devil 😈 smile ke sath bola- Baby hum per tumhari her pal nazar thi... Iska matlab is ghar me sabhi taraf 📷 camera lage hue hai...

Itna bolker Krish bahut zor se hasne laga... Phir usne Hm ko chhod diya...
Vahi Hm ko kuch samajh nahi aa raha tha... Vo Hm ki baatein sunker vahi freez ho gayi... Vo bs shant khadi kso ke pagalpan ko dekh rahi thi... Jo paglo ke jaise bs hase ja raha tha...

Phir vo ekdum se bahut zor se chillate hue boli- kyo kiya tumne ye sab aur kaise kiya ?

Phir vo Hm ke hothon per finger rakhte hue bola- shhh... Baby bilkul shant... Varna tumhari family yaha aa jayegi... Phir jawab tumhe hi dena padega...😊

Uske itna kahte hi Hm apna hath jhatak ker boli- kyo kiya tumne ye sab... Kyaa mila ye sab karke... Aur kaise kiya batao hame Krish ?

Hm ki baat sunkar kso devil 😈 smile ke sath vahi sofe per baith gaya... Phir ek pair per dusra pair rakhker sir teda karke Hm ko uper se niche tak dekhne laga...

Aur phir kso Hm ke samne aaker uske dono hath apne hathon me leker soft smile ke sath bola- Baby I miss u so much... Maine in 2 saalo me tumhe her pal miss kiyaa... Main hi janta hu maine ye 2 year kaise guzare... Uff tumhari vo khusbu jo mujhe her pal diwana bnati thi... Use mai kaise bhool sakta... Ab bahut huaa aj se her pal tum mujhe apni nazro ke samne chahiye...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now