✨Sitara singh oberoi ka Ek such✨

281 59 28
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Is waqt SM Apne Room me Baitha koi file pad raha tha... Tabhi koi gate per knock karta hai...

SM file dekhte hue bola- come in...

SM ki Aawaz sunkar Rohit ek File leker Ander aata hai...

Rohit SM ko dekhte hue bola- ye rahi Un logo ki Information...

SM vo file dekhta hai... Jisme Apni family Asad zoya Nm Hm & Aadil sabki Information thi...

Tabhi Rohit SM ko dekhte hue bola- Haseena mem ka kahi pata nahi chal paya vo Is waqt kaha hai ?

SM vo file padte hue bola- Haseena Krish ke sath hai... Jaha kahi bhi hogi safe hi hogi... Vo Apne se jyada uski care karta hai...

Rohit ek smile ke sath bola- ok SM...

SM Apni chair per lean hoker bola- you can go...

Rohit SM ko dekhte hue bola- ok

Itna bolker vo Room se Bahar nikal gaya... Aur SM Aage ki file padne laga...

In Lonavala

Hm ne khana Bana diya tha... Krish chair per baitha Apne phone me kuch dekh raha tha... Tabhi Hm ek Bowl leker aati hai...

Vo Bowl Table per rakhker chair per Baithne hi vali thi... Ki ks ne ek jhatke me use pakadker Apni Aur khich liya... jisse Hm sidhe uske god me giri...

Hm ks ke gale me Apni Baahein dalker boli- My Dear Hubby... Kya Irade hai tumhare... ese kyu khicha mujhe...

Ks Hm ke Baal ear ke piche karta hua bola- My Dear wifey Hum kal ke jaisa kha sake Isliye...

Hm uski ye Baat sunkar Ek pal ks ko dekhti hai... Aur uske Baad ek Byte leker Apne lips ks ke lips per rakh deti hai... Ks Hm ki waist per Apni pakad kas deta hai...

Thodi der baad ks Hm se Alag ho jaati hai... Ks Hm ko dekhkar ek mischirious smile deta hai...

Hm- what ?

Ks Hm ke gaal per kiss 😘 karte hue bola- Biwi tum kaafi Bold ho gayi ho...

Hm sir teda karte hue boli- ye to Acchi Baat hai na My Dear Hubby... Kyu tumhe Hamara ye Andaaz pasand nahi aaya kya ?

Ks ek gahri smile ke sath bola- Bahut pasand aaya Biwi... Infect tumhare ye Andaaz kabhi change na ho... Mai to yahi chahta hu...

In Mumbai Malik Mantion

Santosh Sharma Is waqt Hm ke ghar ke saamne khade hoker Doorbell baja rahi thi...Thodi der me Nm gate kholti hai...

Noorjahan malik(Nm)- Hairaani se boli- Santu tum yahan ?

Ss smile ke sath boli- ji Ammi Aapki yaad aa gayi... To Aa gaye...

Nm uske gale lagte hue boli- Santu Hum bhi tumhe Bahut miss karte the... Accha hua Tum aa gayi... Aur ek Hamari Beti jise phone karne ki bhi fursat nahi... Chalo Ander...

Ss vahi sofe par Baith gayi... Aur Nm pani lane kitchen me chali gayi

Ss Herself- Hasi ne kaha tha... Ammi ke Room me jana hai... Bt kaise jau... Tabhi uske face per ek mischirious smile aa gayi...

Nm jab pani leker aayi... To ss ne vo Apne Dress per gira liya... Pani ke girte hi ss ek dum se uthkar khadi ho gayi... Aur boli- oh shit... Ye kaise gir gaya...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now