Hii Guy's let's start the story...
Next Day HM ki Aankh khulti hai... To uske samne is waqt ks ka Handsome face tha.. jo HM ko ektak smile ke sath dekh raha tha...
HM Hairaani 🥺 se boli- Tum such me ho Krish yaha... Ye Hamara koi Haseen khwaab to nahi hai...
Ks HM ke gaal per kiss 😘 karke bola- Biwi mai such me hu yaha... ye meri HAseena ka koi Haseen khwaab nahi hai... Meri Biwi ko her waqt mere se complain rahti thi na ki mai subah uthne per tumhare sath nahi hota... Tumhare samne nahi hota... So Kar di Biwi tumhari complain dur...
HM Muskuraake boli- Awwww mera Krish meri complain ki itni fikar karta hai...
Ks HM ke uper Aaker bola- Afterall ek hi to pyaari si Biwi hai meri...
HM ks ko ghurte hue boli- Accha to kya 10 -12 Biwiyaan hona tumhe...
Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Irada to kuch esa hi tha Biwi...
HM pillow se Krish ko Maarte hue boli- zara ek baar phir se bol ker dekho... Phir batati hu tumhe ki ek Biwi bhi kya kya kar sakti hai ?
Ks Haste hue bola- Are Mazak kar raha tha Biwi... Vaise bhi Is Krish ko jhelne ki Himmat tumhare Alava kisi me nahi hai...
Itna bolker Krish Hm ke shoulder per kiss 😘 karne laga... HM ks ko dekhte hue boli- krish Ab nahi...
Ks HM ko dekhte hue bola- kyu nahi Biwi ?
HM ks se boli- I m so tired now Krish.
Phir bhi Krish HM ke Neck per sensually finger ghumata hai... Jisse HM Apni Aakhein Band kar leti hai... Ks HM ke face ke Bahut karib Aaker uske ear me bola- open ur eyes Biwi...
HM- Bilkul nahi...
Ks HM ka Blanket khichte hue bola- I said open ur eyes Biwi...
HM- khol rahi hu...
Itna bolker dheere se Apni Aakhein khol leti hai... Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- I like ur grey eyes Biwi...
HM bhi usi tarah ks ki Aakhhon me khoye hue Andaaz me Boli- And I like ur Blue eyes... Blue eyes Hypnotise teri kardi a mennu...
Ks HM ke gaal per kiss 😘 karke bola- Biwi maine Agar iske aage ka song ga liya to Tumhare liye problem ho jayegi... U r tired...
HM ks ko dhakka deker Bed ke ek side gira deti hai... Aur jaldi se vaha rakhi ks ki shirt pahanker vaha se washroom ki Aur chali gayi... Ks Haste hue Apne Dil vali jagah par hath rakhte hue bola- uff tumhari isi Ada ka to hu mai Deewana.
Ks Apne phone se kisi ko call lagate hue Balcony me chala gaya... Ks on call- Update shera ?
Sh- Boss vo News viral kar di maine... Aapki News her ek Newspaper ke front per hai... Aur her ek News channel me vahi News chal rahi hai... Ki Business king Krish singh oberoi ne Vidhvanshak ki UAE vali company khrid kar kar di Apni Queen HAseena malik singh oberoi ke Naam...
Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Hmmm... Ab Tum Raka ko chhod do... Aur mujhe Batane ki jarurat nahi na ki kaise chhodna hai...
Sh- ok Boss Mujhe pata hai...
Itna bolker sh call cut kar deta hai... Aur samne chane khate baithi hui Ruhaani ko dekhkar bola- Ab Raka ko chhod do...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...