💫Let The Race Beginning 🌟

278 57 16
                                    

Hii Guy's let's start the story... Bonus part Read & Enjoy...

Next Day Hm ki Nind khuli vo Is waqt khud ko ks ke uper pati hai... Hm Apni chin ks ke seene per rakhker uska face gour se dekhne lagi... Ks ko dekhte hue Hm ko ks ka I love you kahna yaad aa gaya... Na chahte hue bhi Hm ke face per ek pyari si smile aa gayi...

Hm ks ke Baal jo Bikhre hue the... Unhe sahi karte hue pyaar se Krish ko dekhne lagi... Tabhi ks Aakhein Band kiye hue Bola- Biwi Itni shiddat se Dekhongi... To sambhal nahi paogi...

Ks ki Baat sunkar Hm muskuraake ks ko dekhti hai... Hm ks ke Baal sahi karte hue boli- Mr Krish singh oberoi... Tumhe kon si problem ho rahi hai... Mai Apne Hubby ko Dekh rahi hu
Aur mujhe koi nahi rok sakta hai... Aur jab ek baar jab Apne Hubby ke pyaar me gir chuki hu... To ab sambhalna kise hai ?

Hm ki baat sunkar ks muskuraake Hm ko  Intensity se dekhta hai... Hm ks ke gaal per hath rakhker boli- Tum ese mat dekho Hubby... Agar tum gir gaye to sambhal nahi paoge...

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Mai to kab ka Tumhare pyaar me gir chuka hu Biwi...

Itna bolker Krish Hm ka gaal sahlane laga... Dono Intensity se Ek dusre ki Aakhhon me Dekh rahe the

Kuch time baad Hm ks se boli-  kuch hua kya Krish...

Ks Hm ke gaal pinch karke bola- Ha na Biwi Bahut kuch hota hai... Tum ese dekhti ho...

Hm ks ki baat sunkar Hardly Blush karne lagi... Ks Hm ko chhedte hue bola- Haye ye tumhara sharmana My little Hasee Baby...

Hm ks ko dekhte hue boli- kya kaha tumne Abhi...

Ks Hm ko dekhte hue bola- vahi jo tumne suna Abhi... Krish phir se kaho na ek baar plz... Sunker Dil ko sukoon mila... Once again na Krish...

Ks Hm ke gaal per kiss karke bola-
My little Baby Hasee...

Suddenly Hm ko kuch halka sa yaad aane laga... Vo ks ko dekhte hue boli- Esa lag raha koi Hame Pahle bhi Is Naam se Bulata tha...

Ks Hm ko dekhte hue bola- Mere Alawa kisme itni Himmat ki meri Biwi ko Baby kah sake...

Hm kuch sochte 🤔 hue boli- Iska matlab tum Bachpan me bhi hamse bahut jyada Attached the...

Ks ek soft smile ke sath bola- Ha meri jaan...

Itna bolker vo washroom me chala gaya... Aur kuch sochte 🤔 hue boli- ye to Hame kuch bataenge nahi... Apne hi tarike se sab pata karna padega shayd... Inka Hamare sath kaise contact tha ye sab...

Hm Apne hi khyaalo me gum thi... Tabhi ks aaya... Aur Hm ke ear me bola- Biwi jyada dimag mat lagao... Waqt aane per tumhe sab kuch pata chal jayega...

                  In Mumbai cottage

Pribir Breakfast kar rahe the... Tabhi Santu aati hai... Ss sidhe Dinning table ke pas rakhi chair per baith gayi...

Kb Hairaani se bola- Tum is waqt yaha kuch baat karni hai kya ?

Ss pribir ko dekhte hue boli- Ha mujhe Tum dono ko kuch Batana hai...

Pribir ek sath bole- kya batana hai ?

Ss told everything... Kb kuch sochte hue 🤔 bola- Iska matlab SSO Nm ki Bestie thi...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now