Hii Guy's let's start the story...
Oberoi palace pahuchkar Krish Hm ko god me uthaker Room me le jaata hai... Ks Hm ko Bed per baitha hai...
Krish Hm ka ear me bola- I m coming wifey....
Itna bolker Krish closet Room me chale gaya... Thodi der me ks ek short Nighty leker aaya...
Hm ks ko dekhte hue boli- Krish mai change kar lungi...
Ks Hm ko dekhte hue bola- Mai change kar deta hu...
Hm jaldi se boli- Nahi nahi koi jarurat nahi hai... Hum khud ker lete hai change...
Aur Bed se niche utarne lagi... Jisse uske pair me Dard hone laga... Aur uske muh se Aah nikal gayi...
Ks Hm ko ghurkar dekhte hue bola-
Biwi tum inti jaldi me kaha jaane ki koshish kar rahi ho... Maine tumhe Bed se uthne ka mana kiya tha... Phir bhi tum uthker khadi ho gayi...Hm niche nazar karke boli- krish hum closet Room me change karne ja rahe the...
Krish soft voice me bola- Tum yahi change karo sirf 5 mint hai tumhare paas... Itna bolker Krish Balcony me chale gaya... Hm ne change kar liya
Jab ks Room me aaya to dekha... Hm Nighty ki chain lagane ke liye struggle kar rahi hai... Bt usse ho nahi raha hai...
Ks Hm ke karib baithe hue uske gaal per finger ghumate hue bola-
No Biwi... Mere hote hue tumhe pareshan hone ki jarurat nahi hai...Ks ke itne kareeb hone se Hm ki saanse tez ho gayi thi... Ks Hm ki aankho me dekhte hue chain laga deta hai...
Hm Apni Dhadkano ko kaabu karte hue boli- Meri pareshani ki vajah tum hi hote ho Krish...
Ks Hm ka hath pakad ker bola- oo Really Biwi... mai to Hamesha tumhari pareshani ka Reason rahuga Biwi... But. That vo Kabir shekhawat vo bhi tumhari pareshani ka dusra reason hai Biwi...
Tabhi galti se ks ka hath Hm ke pair ko touch ho jaata hai... Aur vo bahut zor se chillaker boli- kyaa kar rahe ho Krish tum... Hame pain ho raha hai...
Ks apni soft voice me bola- o really sorry Biwi... vo galti se ho gaya... Hamne tumhe ab pareshan nahi kiya.
Hm ks ko dekhte hue boli- vo meri pareshani ki vajah kaise hai ? Aur tum kb se itna chidte kyu ho ?
Hm ki baat per ks mischirious smile dete hue bola- Well... Uski vajah se hi tum Agent bani ho... Aur usi ki vajah se hi tum In Gunaho ki Duniya me aa gayi... And the thing is... I really don't like this... Koi tumhe mere alawa zara sa bhi hurt kare... Tum shayd bhul chuki ho... Bt mai nahi bhula... Usne tumhe dhoka diya hai Biwi... Tum use kaise maaf kar sakti ho... Hamara Bs chalta to Abhi tak 2 tukde kar diye hote uske...
Hm use khaa jane vali nazro se ghur kar dekhte hue boli- Ha bs yahi aata hai tumhe... Kisi ko marna kisi ko shoot karna... Kisi ki jaan lena... Aur aata hi kyaa batao mujhe...
Ks Hm ki aankho me dekhte hue bola- Apni Biwi ki care karna... Gunaah karne per saza dena... Apni Biwi se pyaar jatana... And one more thing use sari Duniya se protect karna aata hai hame...
Aur Thoda rukkar Hm ki aankho me pyaar se dekhte hue bola- Aur Is ke Alawa bhi aur kuch aata hai... Dikhaye karke...
Aur vo ek jaise Hm ko dekhne laga
Hm uske is tarah dekhne se uncomfortable feel kar rahi thi... Hm Krish ki aakhhon per hath rakhker boli- Tum pagal ho kyaa... Sharam nahi aati tumhe... Kisi ko bhi esa tadte hue...Ks ek mischirious smile ke sath bola- Apni Biwi ko dekhne me kaisi sharam... U r mine wifey...
Aur Phir so ek song gaane laga- mujhe Haq hai tujhko jee bhar ke Mai dekhu mujhe haq hai... Bs yuhi dekhta jaau... Mujhe Haq hai...
Hm use dekhker tightly hug kar leti hai... Aur phir ks ko dekhkar boli-
Ks tum Duniya ke sabse jyada acche Hubby ban sakte infect ho bs ye Gunaho ki Duniya ko chhod do Krish...Ks Hm ki aankho me dekhte hue bola- No Never Biwi... Jab tak mera maksad pura nahi ho jaata... Mai ye under world nahi chhod sakta... Tumhe lagta hai... Mai Hamesha galat hu... Bt ek din tumhe bhi yaki ho jayega ki mai sahi tha...
Hm ks ki aakhhon me dekhte hue boli- Hum bhi us din tumhare raste se hat jayege...
Ks confusion se bola- To kyaa tum Hame Hamesha ke liye chhod kar chali jaugi... Biwi khwaab me bhi mat sochna ye... Nahi to hum kyaa karege tum soch bhi nahi sakti... Hum tumhari soch se kahi aage hai...
Hm gusse me boli- yahi to nahi hona chahiye tum me Krish... Koi bhi baat puri sunne se pahle hi react kar dete ho... I mean hum Agent ki Duniya chhod denge... Hum ye kahna chahte the... Aur ab to tum chaho to bhi hum tumhe chhodker kabhi nahi jayege... Tumhare sath Hum shadi ke Bandhan me Bandhe hai...
Phir thoda rukkar kuch sochte 🤔 hue boli- Esa kon sa maksad hai Krish... Jiske liye tum gunaho ke Devta ban gaye...
Ks Hm ko dekhte hue bola- Biwi mai tumhe uske baare me abhi nahi bata sakta... Ha bt waqt aane per tumhe sab pata chal jayega...
Hm ks ko dekhte hue boli- Aur Krish vo waqt kab aayega...
Ks ek mischirious smile ke sath bola- Bahut jald... Wait & watch...
Hm ks se boli- To vo maksad pura hone ke baad tum ye gunaho ki duniya chhod donge na... Karo vada Hamse... Ki tum ye sab chhod donge... Aur Hamare sath ek sukoon ki duniya banayege... Jaha sirf hum dono honge.
Ks apna hath Hm ke hath per rakhte hue bola- vada raha Biwi... Hum ek alag sukoon ki duniya banayege... Ye Duniya chhodker... Jaha sirf Hum dono aur Hamara Ansh rahega... Sahi kaha na Biwi...
Hm ks ko dekhte hue boli- vaise Krish Tumhare itne Raaz kyu hai ?
Ks ek mischirious smile ke sath bola- Biwi jab life me Adventure na ho to life is so Boring na isliye hamari life me Adventure hi Adventure hai... Like this Roller coaster hai hamari life...
Hm ks ki aakhhon me dekhte hue boli- To Krish kab khulenge sare Raaz.
Ks ek mischirious smile ke sath bola- waqt aane per ek ek Raaz ka ek ek patta khulenga... Aur ekdum se sare khul jaye to kya maza aayega Biwi...
Itna bolker usne Hm ke gaal per kiss kar liya... Aur Apne lips uske lips per rakh diye... Aur passionate kiss karne laga... Hm ke hath ks ke baal me chal rahe the...
Karib 15 mint baad Krish Hm ko chhod deta hai... Aur Hm ks ko dekhte hue long breath lene lagi...
Ks Hm ke gaal per hath rakhker bola- Biwi itna time ho gaya... Tumhe abhi tak kiss ke bich me saans lena nahi aayi...
Hm ks ka hath haraker boli- sikhna bhi nahi hai...
Hm ke itna bolte hi ks ke face per ek gahri smile aa gayi...
Isi ke sath ye part yahi end hota hai... In sha Allah milte hai next part me 😊
Ok by by take care & good night 🌃
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...