Hii Guy's let's start the story...
Hm cottage pahuchti hai... Aur car se bahar nikal kar cottage ko dekhti hai...use kb ke sath kahi hui sari baatein yaad aa jaati hai Aur vo ek long breath lene ke baad ander chali jaati hai...
Ander pridil haal me hi baithe the... Kb vaha nahi tha... Kb ko vaha na dekhkar Hm Relax karti hai... Vo abhi kb se milne ke mood
Me nahi thi...Tabhi Aadil Hm ko dekhte hue bola- Aapi aa gayi Ap...
Hm Aa❤️ ko dekhte hue boli- Ha aa gayi mai... Tumhe yaad aa rahi thi na.
Aa❤️ Hm ko gale lagate hue bola-
Ha Aapi... I miss u so much...Hm Aa❤️ ke baal digadte hue boli-
I miss Also miss u champ...Aa❤️ chidte hue bola- Aapi mere Baal to khraab mat karo...
Aadil ki baat sunkar Hm ke face per smile aa jati hai... Aadil Hm ka hath pakad ker use sofe par baitha deta hai... Jaha side me pri baitha tha... Hm use puri tarah Ignore kar
Rahi thi...Hm Aa❤️ ko dekhte hue boli- koi problem to nahi hui na champ...
Aa❤️ smile ke sath bola- Meri Aapi ke hote hue mujhe kya hi problem ho sakti hai... Aapi mai kuch dino me Hostal chala jauga... Ammi ko to kuch nahi pata chala na...
Hm Aa❤️ ko samjhate hue boli- Nahi champ na to Ammi ko abhi pata chala tumhare suspension ke baare me... Aur na hi kabhi pata chalega...
Aa❤️ grumpy face bnaker bola- Aapi mai aapse bahut Naraz hu... Ap milne q nahi aayi mere se...
Hm kuch pal rukkar boli- Mai Bahut Busy thi... Aadil... Waqt nahi mila...
Aa❤️ Hm ko dekhte hue bola- koi Baat Nahi Aapi... Mujhe ek project complete karna hai... To mai ja raha
Room me...Itna bolker Aadil dusre Room me chala gaya... Tabhi pri Hm ko dekhte hue bola- Aur Billi kya haal chaal hai...
Hm use Dekhte hue Rudely boli- jaisi hu... Tumhare samne hi hu.. Dekh lo...
Aur Haseena malik Naam hai mera...Pri udas face ke sath bola- mujhse bhi naraz ho tum...
Hm fake smile ke sath boli- Mai kon hoti hu Naraz hone vali... Aakhir mere to koi jazbaat hai hi nahi... Jo jaisa chahta hai... Mujhe use karke chale jaate hain... Aur mujhse ye exept karte hai ki mai Naraz bhi na rahu...
Pri Hm ko dekhte hue bola- Hasi tum
Hm bich me hi uski baat katte hue Boli- Mujhe yaha Aa❤️ ne bulaya tha... Aur Mai usse mil chuki ho... To ab mai ja rahi hu...
Tabhi picche se ek Aawaz aayi- Tum kahi nahi ja sakti ho...
Hm ne picche palatkar dekha kb stairs per khada tha... Hm gusse 😠😠 se boli- Tum hote kon ho mujhe Rokne vale...
Kb Ek mischievous smile ke sath bola- Tumhara chief hu... Aur tumhe mera order follow karna hi hoga...
Kb prina ko dekhte hue bola- come with me...
Kb usi corner vale Room me jata hai... Prina bhi use follow karte hue us Room me pahuch gaye... Kb ne dono ko chair per baithne ka ishara kiya... Kb ke face ke expression dekhkar prina samajh gaye the... Ki Baat professional jarur hai... Tabhi kb itna serious hai...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...