Hii Guy's... So Bonus part here Read & Enjoy...
Next Day
Hm soker uthi... Aur vo apna phone check karke washroom chali gayi
Hm shower leker aayi... Aur puri tarah se redy hoker apne phone me Krish ka intimacy vali video dekhti hai...Hm vo video dekhti hui boli- Mai zajbaati hu... Per Bevkoof nahi... Tum pahle bhi mera use kar chuke ho kb...
Ab tum per phir se trust karne ki galti kabhi nahi karungi...Hm call santu- Santu maine tumhe vo video bheji hai... Vo video dekhker batao... Edited hai kyaa... Ya us video ke sath kuch fault ki gayi kyaa... vo jaldi se mujhe batao...
Santu- per Hasee mai kaise batau...
Hm gusse se boli- Tum ek cyber expert ho santosh Sharma...
Santu apne sir per hath rakhker boli- oh ha mai to ye bhul hi gayi thi.
Hm haste hue boli- kisi din saans lena mt bhul jaana Santu...
Hm ne itna bolker call cut kar diya... Aur vo Room se bahar nikli... Tabhi samne sa aa rahe ks se takra gayi... Hm girti usse pahle ks ne use apni baahon mein thaam liya... Dono ek dusre ki aakhhon me dekh rahe the...
Phir ks mischievous smile ke sath bola- Biwi mere aate hi tum meri Baahon mein aa gayi... Itni Despiration
Hm usi position me boli- Excuse me...
Mai tumse takrai hu... Aur tumne mujhe pakda hai... Maine nahi...Ks Hm ki aankho me dekhte hue bola- so Biwi chhod du tumhe...
Hm irritation se boli- Ha chhod do...
Ks Devil 😈 smile karte hue bola- ok
Aur usne Such me Hm ko chhod diya... Bechari niche farsh per aaker gir gayi... Hm apni waist per hath rakhker ks ko Hairaani se dekhne lagi...
Ks panjo ke bal baithker 😈 smile karte hue bola- kyaa hua Biwi... Lag gayi kya... Tumne hi to kaha tha chhod do... Hamne chhod diya...
Hm ks ko ghurkar dekhte hue boli- Tumne mujhe gira diya Krish...
Ks haste hue bola- oops Biwi gir gayi na...
Ks apni cold voice me bola- A..... Aa...
Biwi maine nahi giraya... Tum khud girne vali thi... Maine to tumhe bachaya tha... Girna to tumne khud hi choose kiya na... Mujhe chhodne ka bolker...Ks Hm ki aankho me dekh raha tha
Ks khade hoker apna hath aage karta hai... Hm kabhi ks ke hath ko to kabhi uske face ko dekh rahi thi.Ks apni cold voice me bola- Thaam lo Biwi... mere sath ke bina tum uth bhi nahi sakti ho...
Ks ki baat sunkar Hm use Dekhti hai... Hm ko esa lag raha tha mano ks use in sab baato se kuch aur hi kah raha tha... Hm ks ka hath pakad ker khadi ho jati hai...
Hm ks ko dekhte hue boli- Mai niche ja rahi hu Krish...
Ks Hm ko dekhte hue bola- Biwi aj ka break fast tum leker aa jana...
Bolker ks washroom me chala jata hai... Aur Hm niche chali gayi...
GSO Hm ko dekhte hue boli-Tum aj bhi late ho gyi...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...