Hii Guy's let's start the story...
Ks HM ko Bed per lita kar Duvet se cover karke maathe par kiss 😘 karke jaane ko hua to HM Krish ka hath pakad leti hai... Ks HM ko dekhte hue bola- what Happen Biwi ?
HM ks ko Baithne ka ishara karti hai... Krish Bed per Aaker Baith jaata hai... Uske Baithte hi HM Apna sir Krish ki god me rakh leti hai... Jisse ks ek pal ke liye vahi freez ho gaya...
Ks sir Nicha karte hue HM ko dekhte hue bola- kya kar rahi ho Biwi ?
HM ks ko dekhte hue boli- I wanna sleep Hubby...
Ks Hairaani 🥺 se bola- Ese Biwi ?
HM smile ke sath boli- Ha ese hi Hubby...
Itna bolker Hm Apni Aakhein Band kar leti hai... Ks HM ke sir per Apna hath ferne lagta hai... HM Aakhein Band kiye hue boli- jaha tak Krish mai jaanti hu vo tumhara secret Room tha... Aur tumne vo secret Room mujhe Bataya... Esa kyu ?
Ks HM ke gaal per kiss 😘 karte hue bola- kyoki tum meri ho Biwi... Aur mere Baare me tumhe jaanne ka pura Haq hai...
Ye sunkar HM ek jhatke me Apni Aakhein khol leti hai... HM ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- vo to mai hu hi Hamesha tumhari...
Ks jhukkar HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- vo to sari zindagi tumhe meri hi rahna padega... Chaho ya Na chaho...
Itna bolker Krish Hm ki Aakhhon per 😘 kar leta hai... HM ks ko dekhte hue boli- oh Really...
Ks HM ki Nose se Apni Nose Rub karte hue bola- Any doubt Biwi ?
HM muskuraake boli- Bilkul nahi...
Itna bolker Hm Apni Aakhein Band kar leti hai... Aur ks Hm ke sir per hath ferne lagta hai... Kuch time baad HM medicine ke Asar se so jaati hai... Ks HM ko Acche se Bed per lita kar Duvet se cover kar deta hai... Aur Ac ka temperature set karke Bahar chale jaata hai... Kuch waqt baad Aaker Krish HM ko Baahon me bharker so jaata hai...
Next Day- HM soker uthi is waqt ks Room me nahi tha... HM ne Apna phone Night stand se uthaya... To uske sath ek Note rakha tha...
HM note padne lagi- My Dear wifey good morning meri Aj subah urgent meeting hai to mujhe office jaana honga... Breakfast Taiyaar hai tum bf kar lena ... Aur Aj tum din bhar ghar per rest karogi... Evning me milte hai
Ok by by take care & love u Biwi...HM is Note ko kiss 😘 karte hue boli- Good morning & love u to Hubby.
Aj HM pura din ghar per hi thi... Jo movie dekh rahi thi... Kuch der baad uske sir me Dard hone laga... Usne medicine li Aur so gayi... 5 baj rahe the ks office se Aaya... To ks ne Hm ko soyi hui dekhkar bola- My obedient wife...
Itna bolker Krish study Room me chale gaya... Kuch der baad HM ki Aakh khuli vo dekhti hai... Shaam ho chuki hai...
HM Bed per Baithker charo taraf dekhti hai... Is waqt ks Room me nahi tha... HM Balcony me jaati hai... HM Aakhein Band karke Thandi Thandi Hawa mahsus karne lagti hai...
Tabhi picche se ek Aawaz aayi- kya kar rahi ho Biwi ?
Ks ki Aawaz sunkar HM Apni Aakhein kholker picche palatkar Krish ko dekhti hai... Jo sliding door se khada tha Aur HM ko dekh raha tha...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...