Hii Guy's...
Kl jo part Hamne update kiyaa vo aadha hi update huaa... Isliye ye part likh diye... Read & Enjoy...Hm ek mischirious smile ke sath boli- Aakash Singh oberoi oops Dad... Maine to apni abhi tak koi limit cross hi nahi ki... Maine to sirf logic ki baat ki hai...
Ye sab baate picche khade Krish ne sun li thi... Vo ek soft smile ke sath khud se bola- Wah sher kyaa sherni payi... Aate hi Ek din me singh family ko karara Jwab de diya...Maine to bahut baar Akash Singh oberoi ko uski aukaat dikha di... Per Aj to mari Biwi ne bhi Uski Aukaat dikha di...
Hm ki ye baat sunkar Aso gusse me apni mutthiyaan bandh leta hai...
Aur Hm ko gusse se ghurne lagta hai... Vahi Ruhaan Naman aur Ishqi ke face per ek jung jitne vali smile thi...Koi kuch Hm se kahta usse pahle hi Krish Hm ke samne rakhi head chair per aaker baith gaya... Uske aate hi ek dum pin drop silence ho gaya... Aur sab chup chap Bf karne lage... Jab bhi ks Dinning table per hota to kisi ki kuch bolne ki himmat nahi hoti thi...
Ks Bf ke baad Hm ko dekhte hue bola- Biwi ye car key hai... Tumhe jaha bhi jana ho Is car se chali jana... Ye car parking Area me khadi hai...
Ks ne Hm ke hath per chabi rakhi aur chala gaya... Kuch time baad
Hm bhi car ki key leker parking Area me chali gayi... Vaha se usne ek car li... Aur use drive karne lagi... Use jaldi se kb ke cottage pahuchna tha... Vo Is baat se Anjaan thi ki vaha jaker use ek esa such pata chalne vala hai... Jiske baad vo game ke naye padaav per pahuch jayegi...Yaha tak hamne us part me likh diya tha... Bt vo aadha hi update huaa....
Ab aage....Hm kb ke cottage pahuchkar car se utarti hai... Aj use ander jaane me bahut dar lag raha tha... Uske kadam ladkhadane lage... Vo apne aapko sambhalte hue ander gayi... Samne dekha kb sofe per baitha file pad raha.
Kadmo ki aahat sunkar kb ne samne dekha to use Hm khadi dikhi... Apne samne Hm ko dekhkar kb jaldi se khade hokar use gale laga leta hai... kuch der baad Hm bhi use gale laga leti hai...
Kb Hm se alag hoker bola- kaisi ho tum... Thik to ho na...
Hm bina kisi bhav se boli- Ha
Phir charo taraf dekhti hui kb se boli- Pri aur Aa❤️ kaha hain...
Kb- Vo Dono movie dekhne gaye hai...
Phir kb Hm ko uper se niche tak scan karke bola- Tum ese... I mean Red sadi... Gale me mangalsutra... Maang me sindoor... Kahi tum Is shadi ko manne to nahi lag gayi...
Hm fake smile ke sath boli- mere manne nahi manne se kyaa hone vala... Sabke samne ks ke sath official
Shadi hui hai meri...Kb Hm ko dekhte hue soft voice me bola- kyaa hua Haseena... Ks ne kuch kaha kyaa... Jo tum ese baate kar rahi
Hm ek mischirious smile ke sath boli- Hame to apno ne luta hai... Gairo me kaha dum tha... Hamari kashti dubi bhi vaha jaha paani kam tha...
Kb Hm se bola- kyaa kahna chahti ho
Hassena saf saf kaho na...Hm kb ki aakhhon me dekhte hue boli- mujhe such janna hai... Abhi aur isi waqt... Bahut wait kar liya maine...
Kb confusion se bola- kon sa such aur kaisa such...
Hm zor se chillate hue boli- Mere Abbu ka such...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...