🤴king Is Always king🤴

230 47 13
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks Aur Hm Ek dusre ki Bahon me sukoon se so rahe the... Kuch der baad ks ki Nind khuli vo dekhta hai HM soyi hui hai... Ks HM ke maathe par kiss karke Bed se uth jaata hai... Aur Apne kapde pahan kar Bahar Hall me aa jata hai...

Ks Bahar Haal me Aata hai... Jaha Bahut sari chairs lagi thi... Aur samne Table per computer rakha hua tha... Vaha chair per shera baitha tha... Jo computer me kuch type kar raha tha...

Ks wall per lean hoker bola-  shera  update ?

Sh ks ko dekhkar khada ho gaya Aur bola- Boss Vidhvanshak us waqt vahi tha... Bt Abhi tak uska koi Thikana nahi chala...

Sh ki baat sunkar ks Apni Aakhein Band karke Apni neck per hath ferta hai... Ks ko esa karta dekhkar
Sh bahut buri tarah ghabra gaya...

Ks Apni Aakhein kholker bola- you

Tabhi sh ki picche se ek Aawaz aayi-  vn ka pata nahi bt pata lag jayega... Aur ye kaam mai karungi ab...

Ye Aawaz sunkar sh picche mudker dekhta hai... Vahi ks Expression less face ke sath wall se tikaker khada tha...

Sh Hairaani 🥺 se bola- Ruhaani tum yaha ?

Ruhaani (Rh) ke paas Aati hui boli-
Ha mai yahan...

Phir ks ko dekhte hue boli- king vn ka pata chal jayega bahut jald... Maine uske sabse khaas Aadmi ko target kiya hai... Thodi der me uska Thikana Hamare samne honga...

Itna bolker Rh kuch sochne lagi... Rh ne Raka ko shoot karne ke dauran ek Tracker uski pocket me feka tha... Jo uski jacket ki pocket me gira... Na to vn ne dhyaan diya Aur na hi Raka ne...

Ks Rh ko dekhte hue Apni cold voice me bola- pata chal jaaye to tum dono ke liye better hai... Otherwise consequences is not good for both of you...

Rh Aur sh ek sath bole- we know king

Rh ks ko dekhte hue boli- whare is HAseena ?

Ks Rh ko ghurte hue bola- HAseena ?

Rh jaldi se boli- oh sorry I mean Boss lady Boss...

Ks- Good...

Itna bolker Krish king sofe per baithker Apne ipad me kuch type karta hai... Sh Aur Rh bhi vahi baithe the...

Rh muskuraake boli- By the way king Aapka plan bada mast tha...

Rh ji baat sunkar ks Apna sir uthaker Ruhaani ko dekhta hai... Rh ks ko dekhte hue Aage boli- Matlab gazab... Apni hi Biwi ko kidnapped kar liya Aur News viral kar di Queen HAseena malik singh oberoi is missing.. wow king Aapka to jwab hi nhi hai... you are a great...

Ks sh ko dekhte hue bola- sh Apni Bahan ka muh Band karao... Bahut bolti hai ye...  U know na Hame jyada bolne vale log pasand nahi hai...

Sh Rh ko ghurte hue bola- Tu shant hongi ki nahi ?

Ru sh se boli- No Bro Abhi to Maine bolna shuru bhi nahi kiya...

Shera Aur Ruhaani sis Bro hai... Sh Bahut saalo se Oberois ke liye kaam karte aa raha hai... Waqt ke sath sh ks ka crime partner ban gaya... Vo use Apna Bhai Maanne laga... Sh ke baare me Krish ko sab pata hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now