😠Krish ka Gussa😠

337 56 36
                                    

Bonus part read & Enjoy Guy's 😊

Hm apne room me bed per baithi thi...
Uski nazar apne hathon ki Mehandi per padti hai... Vo kuch der apni Mehandi ko dekhne ke baad washroom me chali jaati hai... Aur apni Mehandi dhoker aa jaati hai... Hm apni Mehandi Dekhti hai... Uska color bahut gahra tha... Jise dekh kar vo fek smile karti h.

Aur us Mehandi ko dekhkar khud se boli- Ammi kahti hai... Mehandi ka rang jitna jyada gahra hota hai... Hubby utna hi pyar karta hai... Per yaha to pyaar ka namo nishan nahi
Mai to Krish ke liye sirf uska junnon aur pagalpan hu... Phir Hm apne phone se kb ko call Karti hai...

Kb bola- Ha Haseena bolo... Kyaa hua.

Hm kb ki baat sunkar boli- Kb is oberoi khaandan me ek aur member hai... Ruhaan singh oberoi... Ye Naman & Namita singh oberoi ka beta hai... Krish ka Bhai...

Kb frustrated hoker bola- Ab ye kaha se aa gaya ?

Hm kb ki baat sunkar boli- I Don't know... Per vo sidha bhi nahi to bura bhi nahi... Mujhe isse baat karke koi bhi Negative vibes nahi aayi...

Kb bola- Haseena tum ese hi kisi per bhi trust nahi kar sakti ho...

Hm- Hmmm... I know... Isliye mai pahle uske baare me Information nikalugi... Tab hi aage plan bnaugi...

Kb- Hmmm... That's Good...

Hm kb se boli- Tum meri shadi me aa rahe ho na...

Kb Hm ko ans dete hue bola- Yaa offcrse... Ye din mai kaise miss kar sakta hu...

Kb ki baat per Hm kuch nahi kahti... Aur call cut kar deti hai...

Vahi kb ke face per ek mischirious smile aa gayi... Pri kb ko coffee dete hue bola- Ab is smile ka kyaa matlab hai kb...

Kb coffee ka ek sip lete hue bola-   To ab is smile ka kyaa raaz hai ?

Pri kuch sochte 🤔 hue bola- Kahi tum Hasi ke khilaf to nahi...

Kb bich me hi gusse me bola- kyaa Bakwaas kar rahe ho tum... Tumhe acche se pata hai... Haseen mere liye kyaa hai ?

Pri kb ko dekhte hue bola- I know... Bt ek such ye bhi hai... Vo shadi ke baad kso se jud jayegi... I mean vo gunaaho ki Duniya ke king ki Queen ban jayegi... Aur kso to Underworld ka Badshah hai... Aur kyaa Hm uske khilaf ja sakegi shadi ke baad...

Kb samne dekhte hue bola- jo bhi ho... Per Hasee per ek kharoch nahi aane duga... Chahe kso ke sath kuch bhi ho... I don't care... Bolte waqt kb me full Determination tha... Ki aage jaaker vo Hm ko full protect karega...

               In oberoi palace

Hm change karne ke liye kapde nikal rahi thi... Tabhi kso room me enter huaa...

Hm kso ko dekhkar boli- kya hua ?

Ks kuch nahi kahta... Hm ka hath thaam ker use room se bahar le aaya...
Ks Hm ko lift me le jaker 4 number press karta... Hm confusion se ks ko dekhti bt kahti kuch nahi... Lift rukti hai Dono bahar nikalte hain... Ye ks ka floor tha... Hm yaha pahli baar ks ke sath aayi thi...

Ks Hm ki kamar per hath rakhker bola-  Baby ye 4th floor hai... Jo ki hamara hai... Kal ki raat se tum yahi rahogi... Tumne abhi tak dekha nahi tha... Isliye mai tumhe tumhari Qaid dikhane ke liye laya hu...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now