Next Day
Hm soker uthi... Aur uski nazar apne hathon ki Mehandi designs per gayi... Jiska colour aur gahra ho gaya tha... Hm apni mehndi dekhkar ek long breath leti hai...
Tabhi Hm ka phone baja... Call Kabir ka tha...Hm phone recive karke boli- Hello kb... Kya hua ?
Kb kuch nahi bola... Chup raha...
Hm use phir se boli- kb kuch to bolo...
Ese chup mat raho...Kb ek gahri saans leker bola- Aakhiri baar pucch raha hu... Kyaa ye shadi karna jaruri hai...
Hm confidence ke sath boli- kb tumne hi sikhaya na... Hamare kaam me koi Emotion nahi hote... Hame khud ko samarpit karna hi hota hai.
To mai vahi kar rahi hu... U know na
Kso ke kitne sare illigal Business hai... In sab ko jaanne ke liye mujhe Krish ka hona hi padega... Tabhi mai sari information nikal paugi... Aur hum apna next plan banaege...Kb Hm ko samjhate hue bola- Abhi bhi waqt hai... Picche hat jao...
Hm attitude se boli- Bilkul nahi... Jab Haseena malik apne aap se koi wada kar leti hai... To vo picche mudker nahi dekhti... Chahe situation jo bhi ho...
Kb- Hmmm... Per thoda sambhalkar...
Hm- Aa❤️ kaisa hai?
Kb- so raha hai... Kal pri ne use handle kar liya tha...
Hm- Accha thik hai... Sham ko milte hai... Ok by... Kahker call cut kar deti h.
Hm Bed se uthti hai... Tabhi gate knock hota hai... Hm gate open karti hai... Samne Ishqi thi... Ishqi ko dekhkar Hm ke face per smile aa gayi... Ishqi Hm se boli- Bhabhi ye lijiye Dress... Aur jaldi se change karke aaiye... Aapki aj Haldi hai... Mai aapko taiyaar kar deti hu...
Ishqi ki baat per Hm ha kahker washroom me chali jaati hai...
Niche Haal meGumaan Aur Namita Haldi ki sari arrengement dekh rahe the... Aur Ruhaan unki help kar raha tha...
Namita sofe per baith gayi...aur boli- Haye mai to bahut thak gayi...
Gumaan mazak udate hue boli- lagta hai tumhara Budapa aa gaya...
Namita usko dekhker boli- Di abhi to mai bahut young hu... Buddi to ap ho gayi hai...
Namita ki baat sunkar Gumaan use ghurne lagti hai... Namita fake smile ke sath boli- Are Di seriously mat lo... Mai to mazak kar rahi thi.
Thoda rukkar phir vo boli- Di aapko pata hai... Kl Krish Hm ko apne floor per laker gaya tha...
Gumaan Hairaani se boli- Itne jaldi... Vo bhi shadi se pahle apne room me bhi leker chale gaya 🥺🥺
Namita Gumman se boli- Ha Di meri maid ne kal use Krish ke sath uske floor per jaate hue dekha tha... Dekha Di aj tak hamne vo floor nahi dekha... Aur ks Hm ko itne jaldi us floor per leker chala gaya... Abhi aaye use sirf 3 Din to hue...
Gumaan Namita ko dekhte hue boli- To isme badi baat kyaa hai... Aakhir vo to usi floor per usi room me rahegi... Aakhir vo ks ki Biwi jo ban jayegi... Ks ke sath hi rahegi...
Namita Gumman ke picche dekhte hue boli- Badi lambi umar hai iski... Naam liya aur hazir...
Uski baat per Gumaan ne picche palatkar dekha to Ishqi Hm ko leker aa rahi thi... sabki nazre Hm per thi... Hm ne white colour ka long Dress pahna tha... Yellow dupatta... Floral jwellery... Baalo ka french Breed... Hotho per Baby pink lipstick... Aakhon me kajal...
Finger me Engagement Ring....
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...