Hii Guy's let's start the story...
Vn Us villa ke Ander jata hai... Ander jaker gusse se bola- In Hiro ko paane ke liye maine Bahut mehnat ki hai king... Aj Hiro ke liye mujhe Tum Dono
(King & Queen) ki jaan bhi leni pade to mai Tumhe maar dalunga...Itna bolker vn Ander chala jata hai
Kb Prihaan bhi vn ke picche aaye the... tino Hairaani se villa ko dekhne lage...Pri Hairaani 🥺 se bola- Abe yr ye chal kya raha hai... Pahle Party Aur Ab ye villa... Bada confusion hai yr...
Ru pri ko dekhte hue bola- sara confusion Ander jaker hi clear hoga yr.
Tino Apni Apni gun load karke Ander jaate hai... Ander pura villa khali tha... Kb samne Dekhte hue bola- ye to pura khali hai... Yaha koi bhi nahi hai...
Tabhi picche se Aawaz aayi- Aakhir tum tino yaha aa hi gaye...
Tino picche palatkar Dekhte hai... To unke samne vn khada tha...
Kb vn ko dekhte hue bola- To tumhe pata tha hum tumhara piccha kar rahe hai...
Vn Devil 😈 smile karte hue bola- Tchch... Tchch... Galat jwab... Are Mujhe to ye bhi pata hai ki tum Tino secret Agent ho...
Uske Itna kahte hi tino Hairaani 🥺 se ek dusre ko dekhne lage...
Vn gum Ruhaan ki Aur point karte hue bola- Tum to king ke Bhai ho na...phir bhi uske khilaf... Hmmm... King ke Dushman uske ghar me bhi hai... Not Bad...
Ruhaan kuch kahta usse pahle hi koi vn ke sir per gun rakhte hue bola- king ke Dushman to hai hi lekin tumhare bhi kam nahi hai... Dushman to tumhare bhi hai vn... Bs dekhne ki jarurat hai...
Kb vn ke picche dekhte hue bola- SM
Tabhi vn Apna hath picche karke SM ka hath pakad ker use Apni Aur ghumata hai... Ab SM vn ke samne tha... Aur gun niche gir chuki thi...
SM sir teda karte hue bola- Not Bad.
Vn SM ko ghurte hue bola- Abhi to Maine shuru hi nhi kiya...
Itna bolker Ek punch SM ko marta hai... SM bhi vn ko marta hai... Aur Dono ki fight shuru ho gayi thi...
Ru pribir ko dekhte hue bola- Agar Ks yaha aa gaya... Aur usne mujhe dekh liya to sab gadbad ho jayegi...
pri Ru ko dekhte hue bola- Ha yr problem to ho hi jayegi... Per yaha kya hai ? Ye bhi jaanna jaruri hai...
Kb Ru ko dekhte hue bola- Ruhaan u have to go...
Ru Hairaani se bola- what ?
Kb Ru ko dekhte hue bola- Hum yaha se ja nahi sakte... Aur tum Krish ke samne aa nahi sakte...
Ru- per mai...
Tabhi pri uski Baat kaate Hue bola-
Tu sahi kah raha hai shayad... Tu ja yaha se...Pri ki baat sunkar Ru ek Nazar pribir ko dekhta hai... Phir SM aur Vn ko jo Apni fight me busy the... Aur Ru jaldi se Bahar chale gaya...
Pri SM aur Vn ko ladte hue dekhkar bola- Ab In Dono ka kya hi kare ?
Kb kuch bolta usse pahle hi clapping ki Aawaz aati... Sab picche palatkar dekhte... To ks clapping karte hue aa raha tha... Jiske sath HM bhi thi...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...