Agli subah Hm ki aakh khuli to usne apne aapko Krish ki baaho me paya... Vo kuch pal Krish ke face ko dekhte rahi... Phir dhire se Krish ka hath apni waist se hatane lagi.
Tabhi Krish ne Hm ko apni aur khich liya... Jisse Hm uske sine se ja lagi... phir vo ek jhatke me Hm ke uper aa gaya...Hm Krish ko hairaani se dekhne lagi... To Krish use gaal per kiss karte hue bola- Baby kaha ja rahi thi tum ?
Hm slow voice me- Vo mai washroom ja rahi thi.
Hm usse aage kuch kahti... Usse pahle Krish ne apne lips uske lips per rakh diye... Hm Krish se chhutne ki koshish karne lagi... Per Krish ki pakad bahut tight thi... Karib 15 mint baad Krish ne Hm ko choda... Hm ke hoth laal ho chuke the... Aur vo long breath lene lagi.
Kso- Baby jab tak mai na chahu tab tak tum yaha se kahi nahi jaa sakti... Aur ek baat meri izzazat ke bina tum mere bed se uth bhi nahi sakti... Samjhi ki samjhaye.
Hm- samajh gye sir.
Kso- Baby ye kyaa sir laga rakha hai... Aj se aur abhi se tum hame Krish kahogi.
Hm- ji sir Hamara matlab haa Krish.
Krish use apni god me uthaker washroom me le jata hai... Aur kahta hai- Baby 15 mint hai tumhare paas jaldi se taiyaar hoker aao... Hum tumhara living room me wait kar rahe
Hm ha bolti hai... Aur Krish vaha se chala jata... Vo jaldi se washroom ka gate band kar deti.
Aur kuch time bad vo bathrobe me closet room ke samne thi... Vo jaldi se taiyaar hui... Usne red colour ka dress pahna tha.Phir vo jaldi se living room me Krish ke paas aayi... Krish ne use dekha... Aur niche jane laga... Hm bhi nazar nichi karke Krish ke piche chal rahi thi...Krish dinning area me aaker apni chair per baith gaya... Aur Hm ko apni god me baitha liya... Vaha bahut sare sarvents the... Jisse Hm ko bahut uncomfortable feel ho raha tha.
Vo dheere se kso ko boli- Krish Hame chhodiye... Hame bahut uncomfortable feel ho raha hai.
Krish Hm ki waist per apni pakad kaste hue bola- Baby tumhe uncomfortable feel karne ki koi jarurat nahi... Aur mai tumhe kabhi nahi chhodne vala & Don't worry tumhe dekhne ki himmat mere alava kisi me nahi.
Itna bolker Krish ne ek nazar sare sarvents ko dekha... Unhe darane ke liye Krish ki ek nazar hi kaafi thi... Sare sarvents apna sir niche karke Krish ke samne khade ho gaye... phir Krish tez aawaz me bola- sab apna apna kaam karo.
Ye sunkar sabhi sarvents apne kaam me lag gaye.
Uske bad Krish Hm ko apne haathon se khana khilane laga... Sath hi Hm ko bhi apne haathon se khilana pad raha tha... Khana khane ke baad Krish Hm ko vapis room me le aaya... Aur uske gaal per kiss 😘 karke bola- Baby mai office ja raha hu ab tum aaram karo.
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...