Hii Guy's let's start the story...
In Night - cottage me Is prihaan Aur kb kisi baat per Discussion kar rahe the... Kb Prihaan ko dekhte hue bola- Mai Hq gaya tha... Seniors se Dubai ki permission lene... Per unhone saaf tour per mana kar diya...
Pri-pata nahi seniors kyu nahi chahte ki Hum log Dubai jaaye...
Ru ek long breath leker pribir ko dekhte hue bola- obviously pri ye government ks ke under aati hai... Krish khud vaha jaane vala hai... Isliye ye goverment uske Bich me nahi Aayegi...
Kb Prihaan ko dekhte hue bola- Right... Per Dubai jana to hai... Phir seniors ke khilaf hi kyu na jana pade...
Tino Baat kar rahe the... Tabhi Santu aati hai... Aur ghabrate hue jaldi se gate band kar deti hai... Santu Bahut jyada Dari hui thi... Tino use ese dekhkar ekdum khade ho jaate hain...
Pri jaldi se jaker ss se bola- kya hua Santu tum Is tarah kyu dar rahi ho ?
Santu pri ko dekhkar ek jhatke me uske gale lag jaati hai... Pri kuch der ke liye vahi freeze ho jata hai...
Phir vo bhi Hm ko tightly hug kar leta hai... Aur uski pith sahlane lagta hai...Pri thodi der santu se Alag hota hai... Aur uska hath pakad ker use sofe per baitha ta hai... Aur Ru use pani laker deta hai... Jab tino dekhte hai... Ki Santu Relax feel kar rahi hai to...
Kb usse soft voice me bola- kya hua Santu tum kyu itna ghabra rahi ho ?
Santu se kuch bola nahi ja raha tha
Usne Apne phone ki screen tino ke samne kar di... Usme 2 cars ki pic thi... Ek car ki pic dekhkar kb bola- Are ye to SM ki car hai...Aur Dusri car dekhkar Ru Tapak sa bola- ye to Hamari hai...
Pribir Aur Santu ne ghurkar Ru ko dekha... Ru Baat Badalte hue bola- I mean ye car Oberois ki hai... Krish singh oberoi ke under me Aane vali sabhi cars ki name plate isi type ki hai... Infect meri car ka Number bhi isi type ka hai...
Santu prihaan ko dekhte hue boli-
Mai kuch kaam se ghar se market ja rahi thi... Tabhi ye Dono cars mera piccha karne lagi... Aur mai yaha aa gayi... Kyoki mujhe Itna Bharosa tha tum log mujhe protect kar longe...Ru ss ko dekhte hue bola- bt ye dono tumhara piccha kyu kar rahe the ?
Ss Ru ko dekhte hue boli- I don't know...
Pri tino ko dekhkar hue bola- Bt I know... Ye sab HM ki vajah se hua... Kyoki tum uske contact me thi... Aur tum uski Help kar rahi thi... Aur ye Baat un dono ko pata chal gayi... Bs yahi Reason hai... HM to chali gayi... Ab pata nahi Santu ke sath kya hoga ?
Kb pri ko ghurte hue bola- Tum galat samajh rahe ho... Bs Baat itni hai ki Santu ne HM ki Help ki thi...
Pri gusse se bola- Ha Aur Isi Help ki vajah se Santu ki jaan khatre me hai...
Itna bolker pri vaha se chala gaya... Ss Aur kb bs pri ko dekh rahe the... Ru bhi pri ko follow karte hue uper uske Room me chale gaya... Ss chup chap Baithi thi... Kb use dekhte hue bola- Santu Aj tum kahi nahi jaogi... Tum Aj Raat yahi rukogi...
Ss kb ko dekhte hue boli- ok kb... Vaise bhi mujhe bahut dar lag raha hai Mai yahi Ruk jaugi...
Kb ss ko guest Room dikhate hue bola- Ab tum jaker Rest karo... Tab tak hum dekhte hai... Is matter ko kaise solve karna hai...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...