🥺Hubby & Father's Are criminal 🥺

336 68 29
                                    

Hii Guy's let's start the story...

SM Hm ko shoot karta hai... Aur Hm kasker Apni Aakhein Band kar leti hai... Tabhi kso Ek jhatke me Hm ko pakadker Apni Aur khich leta hai... Jisse Hm uske sine se lag jaati hai... Aur bullet wall se takra jaati hai... Aur Room me pin drop silence ho jata hai... Hm dhire se Apni Aakhein kholker dekhti hai to pati hai... Vo Krish ke seene se lagi hui hai... Aur kso ne use tightly hold kar rakha hai...

Tabhi SM Is khamoshi ko todte hue bola- Maffia king ko kab se kisi ke jaan ki parvah hone lagi...

Ks SM ko ghurte hue bola- kyaa kaha tha tumne chhin lo Iski saanse... Ise jeene ka koi Haq nahi... To tum kaan kholker sun lo Aj... jiski her ek Dhadakn per Hamara Haq hai... Hamari Izzazat ke Bina use Maut bhi nahi aa sakti... Samjhe tum SM...

Phir thoda rukkar bola- king ki Queen ko koi chhu le to use vo Bardast nahi... Phir ye bullet chhuna to Bahut dur ki Baat hai...

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Relax Biwi... Mere Hote hue tumhe kuch nahi hone vala... Tention mat lo tumhara king hai tumhe her waqt protect karne ke liye...

Kso Ek Devil smile karte hue bola-
Aakhon me gussa... Dil me gaali... Goli bhi chala li... Phir bhi Dono Hath khaali... Oye partner... Don't Be a looser... Sari Duniya Queen ki picche... Aur king sari Duniya ke picche...

Ab Hm ne picche palatkar SM ko ghurte hue dekha... Uski Aankhein dekhkar SM vahi freeze ho gaya... Uske kadam ladkhadane lage...

Ks ek mischirious smile ke sath bola- seen you SM...

Hm ka hath apne hath me thaam ker Uski Aakhhon me Dekhte hue bola- chalo Biwi...

Aur vo bina ek pal gavaye Hm ko leker Bahar nikal gaya... Ks ke picche shera Aur Bodyguards bhi Dono ko protect karte hue Bahar chale gaye...

SM vahi sofe per Baith Jata hai... Aur Rohit Hairaani ko SM ko dekhta hai... Rohit SM ko dekhte hue bola- SM Hamare paas to Bahut Accha mauka tha... King ko shoot karne ka... Phir Aapne use jaane kaise diya...

Tabhi SM chillate hue bola- shut up... Jst shut up...

SM ke Is tarah chillane se Rohit shant ho jaata hai... SM Apne Aapko cantrol karte hue bola- Kaise shoot kar deta mai use... Uske sath Meri Beti Haseena thi...

Ye sunte hi Rohit surprise shoked expression se SM ko dekhne laga...
SM thoda Rukkar bola- Aj Hamne Jaane Anjaane Apni Beti ko hi shoot kar diya... Us Beti ko jo Hmari jaan thi... Hum uski Aakhhon me ek Aasun Bardast nahi kar sakte the... Hamare Hath kyo nahi kaampe use marte waqt... Vo to Accha hua king ne use Bacha liya... Nahi to Hum Apne Aapko
Zindagi bhar kabhi maaf nahi kar paate...

Aage Apne Haathon ko dekhte hue bola- Inhi Hathon se shoot kiya na Hamne Apni Beti ko... Aur Apne Right Hand se Kaanch ke table per punch maarta hai... Aur vo table Tut jata hai... Aur uske kaanch uske hathon me chubh jaate hai... Aur khoon Bahne lagta hai...

Rohit SM ke Hath ko dekhte hue bola- SM Aapka hath...

SM chillate hue bola- stay Away from me... Itna sunker Rohit Apne kadam vahi rok leta hai... SM sofe se sir tikaker Apni Aakhein Band kar leta hai... Rohit kuch der baad Sm ko dekhte hue bola- SM APNE Haseena ko pahchana kaise ?

Ye sunte hi SM Apni Aakhein khol leta hai... Aur Rohit ko dekhte hue bola- Aakhein Haseena malik ki Aakhein... Uski Grey Eyes... Se koi bhi use pahchan leta hai... Grey eyes easily nahi milti... Ye Bahut Rare hai... Aur India me to bilkul nhi hai... Aur king ne bhi Hm ko Apni Queen Aur Biwi kaha...
Aur to aur uski ye Grey Eyes use sabse alag aur sabse khaas bnati hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now