🌹Dinner Date🌹

304 48 28
                                    

Phir Hm ne apne aapko shant karaya... Aur vo bed per jaker baith gayi... Aur khud se kahne lagi- Kabir ne jo karne ko kaha hai... Vo bahut jyada risky hai... Mai ye kaise karugi ?
Aah... Such me ye bahut risky hai... Pahle to bs Deal hi rokni thi... Lekin mai ab ye kaise karu ? Mera bhi dimag chal gaya tha... Jo is mission ke liye ha kah diya... Bahut buri tarah fass gayi hu mai... Agar Kabir ki baat nahi mani to hamesha hamesha ke liye Krish mujhe kaid kar lega... Aur Kabir ki baat manti hu to mai...

Itna kahker vo chup ho gayi...

Dusri taraf Krish Basement me tha.
Aur apne Ipad me game khel raha tha...Is waqt uske face per jo expretion the use samajh pana bahut mushkil tha...

Tabhi shera aaya aur bola- king aage kyaa plan hai ?

Kso devil 😈 smile karte hue bola- jiske paas Queen hoti hai... Vahi jitta hai... That's mean... Queen mere paas hai to jituga mai hi... Ab bs intzar karna hai us pal ka... 😊

Now u can go... Uske itna kahte hi shera vaha se chala gaya...

Thodi der baad kso basement se nikal kar apne study room me aa gaya... Phir vahi chair per baith kar mouth organ bajane laga...

Hm jo kitchen me paani lene aayi thi... Vo ye dhun sunker ruk gayi...
Hm ne ek nazar apne saare sarvents per dali jo apne kaam me lage the... Unhe dekhkar esa lag raha tha... Jaise vo kuch sun hi nahi rahe...

Hm dhun ko follow karti hui study room me pahuch gayi...Aur usne door open kiyaa to samne Krish baitha tha... Jo aakhein band kiye mouth organ baja raha thaa...

Hm(Herself)- ye devil 😈 to apne hi jaisi khatarnak dhun baja raha hai...

Vo palatkar jaane hi vali thi ki kso bola- Baby kaha ja rahi ho ?

Ye sunkar Hm ne palat kar kso ko dekha... To usne phir kaha- Baby come in...

Hm ne dhire dhire apne kadam Krish ko aur bada diye...Hm usse kuch duri par ruk gayi... To Krish ne uska haath pakadker apni aur khich liya... Jisse Hm sidhe Krish ji god me ja giri...

Krish Hm ke baal ko uske kaan ke picche karte hue bola- Baby aj jo tumne dekha hai... Vo Hamesha tumhe yaad rakhna hai...

Hm boli- jis tarike se tumne use mara hai... Mai vo life me kabhi nahi bhul sakti...

Kso Hm ke ear me bola- U r smart Baby... Acchi baat hai ye tumhe hamesha yaad rahega... Agar nahi bhi raha to mai to hu hi... Tumhe yaad dilane wala...

Ye bolker usne Hm ke baalo ko hatakar gale per kiss kar liya... Hm jaldi se uski god se uthi... Aur vaha se jaane lagi...

Tabhi Krish cold voice me bola-
Ek baat hamesha yaad rakhna... Mujhe dhokhe se sakht nafrat hai... To kabhi mujhe dhokha dene ke baare me  socchna bhi mat... Kyoki Agar esa kiyaa to uski bahut special Aur bahut khatarnak saza hogi tumhare liye jo Tum khwabo me bhi nahi soch sakti...

Uski baat sunkar Hm ne ek baar palatkar Krish ko dekha... Aur room se bahar chali gayi...

Raat ke waqt dono ne sath me diner kiya... Aur Hm room me aaker so gayi... Kuch time baad kso aaya... To use Hm soyi hui dikhi... Phir usne side table ki aur dekhker ek mischirious smile di... Aur Hm ko baaho me leker so gaya...

Next Day Hm ki aakh khuli... Phone me time dekha to 12pm ho rahe the... Hm khud se boli- Ya Allah ! Hum itni der tk sote rahe... Aur us devil 😈 ne hame uthaya bhi nahi... I wish aj ye devil ghar per na ho tabhi mai sukoon se rah paugi... Aur idher udhar search karne ke baad pata chala Krish ghar per nahi hai... Thank god ye devil ghar per nahi hai... Vaise bhi kal ki raat sab khatam ho jayega...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now