Hii Guy's let's start the story...
Next Day Hm Aur kr ek dusre ki Bahon me sote hue the... Hm ne kr ki shirt pahni thi... Aur kr ne bs lower pahna tha... Kr ke hath Hm ke Balo me the... Aur Hm ektak bs kr ki Aakhhon me dekh rahi thi...
Kr Hm ko dekhte hue bola- Ese kya dekh rahi ho Biwi...
Hm kr ko dekhte hue boli- Mai kuch soch rahi hu...
Kr Hm ke gaal per hath rakhker bola- kya soch rahi ho tum Biwi ?
Hm kr ke Aakhhon me Dekhte hue boli- Hamara Relationship kitna Ajib hai na kr... Is Duniya se Bilkul Alag... Hum ladte hai... Jhagadte hai... Phir bhi ek dusre ke liye Marte hai... Chot ek ko lagti hai... Dard dusre ko hota hai
Tum Hame punishment ke Naam per Dard dete ho... Aur phir Hamari care bhi Had se jyada karte ho... Aur to Aur Har Raat Hum ek dusre ki Bahon me hote hai... Kaisa Relation hai ye Hamara... Samajh nahi aata...Kr Hm ko waist se pakad kar Apne Aur karib karte hue bola- Biwi Hamare Realation me yahi to sabse Acchi Baat hai... Hum Dur Hoker bhi paas hai... Alag hoker bhi ek hai... Aur Dushman hoker bhi ek hai...
Ekdum se kr ko Relaise hua ki usne kya kah diya... Hm confusion se boli- Dusman hoker bhi paas hai matlab kya hai tumhara ?
Kr Hm ki Baat ko Ignore karke bola- well wifey mai tumse kabhi nahi ladta...
Kr ki Baat sunkar Hm kuch pal kr ko dekhti hai... Aur phir kr ko dekhte hue muh banaker boli- Nahi. Tum kaha ladte ho... Tum to bs Apni Biwi ko Direct saza dete ho... Afterall kso ka Ego Bahut Bada hai...
Kr Haste hue Hm ke gaal per kiss 😘 kate hue bola- uff Biwi kya kah diya tumne... Ur this side I like it...
Hm kr ke Balo ko sahi karte hue boli- kr tum Bahut Acche ho... Hamesha Hamara khyaal rakhte ho... Bt kash Tum In Gunaho ki Duniya ke king na hote...
Kr Hm ko dekhte hue Intensity se bola- Biwi... Is Duniya me kash ha koi vajood nahi hota... Ye kash kabhi such nahi hota kabhi nahi...
Itna bolker Krish Hm ke gaal per finger ghumane lagta hai...
Tabhi Hm Apni khoyi hui aawaz me Boli- Kr Mujhe ek Normal life jina hai
Hm ki ye baat sunkar kr ki finger Hm ke gaal per chal rahi thi... Vo Ekdum se Ruk jaati hai...
Hm Apni Aasun Bhari Aakhhon se kr ko dekhte hue boli- Mujhe her problem se dur rahna hai... Her waqt khush rahna hai... Ek Happy life jini hai... Ek Normal couple ki tarah... Kya Tum Hamari ye wish puri karoge kr... Jaha sirf tum aur mai ho... Aur koi nahi
Kr Hm ko gaur se dekhte hue bola- U Really want u Normal life...
Hm kr ki Aankhon me dekhte hue boli- yaa offcrse... Bs Normal life... In khoon kharabo aur Gunah se dur... Hum tumhe ye nahi kah rahe kr ki Hame zindagi bhar In sab se dur rakho
Bt sirf kuch time ke liye hi sahi... Plz kr Hamari ye khwahish puri kar do na...Ye Baat sunkar kr Hm ki Aakhhon me Intensity se dekhne laga... Jaise Hm ki Ruh pad raha ho... Kahi koi jhut to nahi...
Per Hm ki Aakhhon me use sirf sacchai hi dikh rahi thi... Hm such me Ek Normal life jina chahti thi... Jaha kisi bhi problem ka koi saya na ho...
Kr Hm ke gaal per hath rakhker bola- Bs Itni si wish... Jarur puri karege tumhari... Afterall Biwi ho tum Hamari... Hum kuch waqt ke liye yaha se dur chale jayenge... Jaha sirf Hum dono ho... Aur kisi ka saya bhi na pade.
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...