💮Krish ki maut ka sach💮

455 52 30
                                    

Ab kso ne Hm ko chhod diya tha... Usse chhutte hi Hm bahar ki aur car ke paas aa gayi... Aur uske picche pri bhi aa gaya... Hm bahut ro rahi thi... Aur vo buri tarah se Tut chuki thi... Pri ne uski ye halat dekhker use tightly hug kar liya...per Hm shant hi nhi ho rahi thi... Pri ne uska hath pakad ker use car me baithaya... Aur khud car drive karne laga...

Aur vo sidha cottage pahuch gaya...  Hm jaldi se car se utri... Aur ander gayi... Ander kb ko dekhker use tightly hug kar liya... Kb jo car ki aawaz sunkar nicche aaya tha... Vo Hm ke ese gale lagne se surprise shoked expression se dekhne laga...

Vo Hm ka sir sahlate hue bola- kyaa hau Haseena ?

Uske itna kahte hi Hm bahut zor se rone lagi... Aur bs ye kahne lagi - kb vo vapis aa gya... Vo hamko nahi bakshega ab...

Kb ke kuch samajh nahi aaya... Utne me pri bhi ander aaya... Jab kb ne pri ka face dekha to vo samajh gaya ki kuch to gadbad hui hai... Kyoki pri bhi Hm ki condition dekhker bahut ghabra raha tha...

Kb ne hug break kiyaa... Aur Hm ko shant karke sofe per baithaya... Tabhi pri jaldi se jakar kitchen se paani le aaya... Aur kb Hm ko pilane ke bad ekdum soft voice me bola- kyaa hua tum dono ko koi mujhe kuch btaega ?

Pri Hm ko dekhte hue bola- kb jis baat ka dar tha... Vahi huaa... Vo vapis aa gaya...

Kb bola- kon vapis aa gaya ?

Hm rote hue boli- Krish sing oberoi...

Kb Hairaani se bola- What ese kaise ho sakta hai ? Vo to mar gaya tha na phir zinda kaise ho gya ?

Kb ab pri ki aur dekhne laga... To pri ne kaha- kb kso kahi gaya hi nahi tha... Ye oberois ki party uske come back ki khushi me rakhi gayi thi... Is party ka sara theem bhi us London vali party jaisa hi tha... Kso picchle 2 saalo se sare Game Backfoot per khel raha tha... Aur ab sabke samne aa gaya...

Phir pri thoda rukkar Hm ko rota hua dekhker bola- Aur aate hi usne Hasee ko blackmail karna... Aur satana shuru kar diya...

Pri ki baat sunkar kb bahut Hairaan tha... Phir vo khud ko cantrol karte hue Hm ka aasu wipe karte hue bola- Relax Haseena tum kamjor nahi pad sakti ho...

Hm gusse me boli- To kyaa karu mai
Vo meri zindagi ka sabse bura chapter tha... Jo ab phir se vapis aa chuka hai...
Usne mujhse kaha tha kb agar vo bach gaya to vo mujhe nahi chodega...Aur usne mujhse us waqt jis waqt maine use shoot kiyaa tha kaha tha ki...

Itna bolker Hm ekdum chup ho gayi... Use relaise ho gya ki vo abhi flow flow me kitna bada secret un dono ko bata deti...

Autually kso ko zinda dekhkar Hm bahut jyada ghabra gayi... Ki vo batane vali hi thi ki ekdum se chup ho jati... Use is tarah chup hote kb sur pri hairat se dekhne lagte...

Kb phir soft voice me bola- Esa kyaa kaha tha kso ne ?

Hm apni nazre churate hue boli- kuch nahi...

Uski baat sunkar kb ne apna sir hila diyaa...Use pata tha... Hm ab nahi batayegi ki kso ne us raat kyaa kaha tha ?

Kuch sochker kb phir bola- Ab vo tumhare sath kuch nahi kar sakta... Kyoki ab ye mission complete ho chuka hai... Ab tumhe vaha jana hi nhi hai...
Ab vo chahker bhi kuch nahi kar sakta.

Pri kb ko dekhte hue bola- Tumhe sach me lagta hai... Vo kuch nahi kar sakta...

Kb ki baat sunkar pri ne usko dekha per kaha kuch nahi... Kyoki vo bhi janta tha... Kso dhokha dene vali ko jaan se maar deta... Aur use is waqt Hm ke liye dar lag raha tha

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now