✨U r Really cruel Hearted✨

340 66 21
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Krish on call- Bolo shera...

Shera- King SM yaha se chale gaya...

Ks Balcony me jaker Aasmaan ko dekhte hue bola- Hmmm... Nazar rakho... Aur Aahuja ke Bhai se contact karo tum...

Shera confusion se bola- per Boss uske Bhai se kyu ?

Ks Devil 😈 smile karte hue bola- Ek Aahuja gaya... To dusra Aahuja kaam aayega... Itna bolker Krish ne call cut kar di...

Hm washroom me mirror ke samne khadi hokar Apne aap ko dekh rahi thi... Aur vo mirror me dekhti hui khud se boli- kya ho gaya hai mere sath... Hubby aur Father dono criminal hai... Aur mai ek Agent... Kyaa karu kaise karu... Kuch samajh nahi aa raha hai... Dono me se kisi ek ko saza du... Aur dusre ko chhod du... Ye to galat hoga... Pata nahi unhe pata hoga ki nahi vo mai hi thi... Unki Beti...

Phir thoda rukkar gusse me daant piste hue boli- Abhi Dil ko esa kar raha hai... Kb ka gala daba du... Uski vajah se hum is gunah ki duniya me aa gaye... Na vo hame Agent banata aur na hum yaha aate... Na hi hum In sab musibato me padte...

Kuch der me Hm washroom se bahar aa jati hai... Aur Tabhi ks bhi Balcony se Room me aata hai... Aur vo Hm ko dekhte hue bola- U need sleep wifey...

Hm ks ko dekhti hai... Aur phir Aakhein Band kar Bed per let jaati hain... Aur kuch der me so jaati hai

Krish Is waqt villa me Bane Basement me tha... Vo chair per baithe hue Apne ipad me kuch dekh raha tha... Kuch der baad vo iPad samne table per rakh deta hai... Aur chair se sir tikaker Apni Aakhein Band kar leta hai...

Ks shera ko dekhte hue bola- Ha to Bolo shera kya update hai...

Shera- Boss vo Aahuja ready hai...

Uski is Baat per ks kuch nahi bolta hai... Tabhi shera thoda darte hue bola- King Aapki kuch Important batana hai...

Ks Hairaani se bola- what...

Shera darte hue bola- King I think Hassena mem Aapki mom ke bare me information nikal rahi hai...

Itna bolker shera ks ko dekhta hai jiske face per koi Expression nahi the... Per uski Blue Eyes me Bahut Bada Raaz chipa tha... Jo usne Bahut saal pahle Apne seene mein Dafan kar rakha tha...

Ks ne kuch nahi bola Aur uthker Apne Room me chale gaya... shera ks ko jaate hue dekhkar bola- Pata nahi Haseena mem kyu sitara mem ka Raaz jaanne ke picche padi hai... Unhe khud nahi pata Boss kya hai... Agar Hm sitara mem ke baare me pata karne lagi to 20 saal purane Dafan Raaz ek ek kar sare Bahar aa jayege... Aur Haseena mem ki jaan bhi ja sakti hai... Bahut Risky hai ye...

Idher ks jab Room me aata hai... To dekhta hai Hm so chuki hai... Ks gate se tikkar Hm ko dekhne lagta hai... Aur uske face per ek mischirious smile aa gayi... Aur vo Hm ko dekhte hue bola- Haroge SM tum Haroge... Aj tum Apni Beti per goli chalaker kamzor pad gaye ho... Abhi to pura game baaki hai... Wait & watch...

Ks Hm ke paas jaker bed ke side me baithta hai... Aur gour se Hm ka face Dekhta hai... Jis per rone ke nishan the... Ks Hm ko dekhte hue bola-  Is game ka king mai hu SM... And Queen bhi mere paas hai... sab kuch mere Hisab se hoga... vo sab to thik hai Biwi... bt kahi Meri mom ke bare me Jaane ki khwahish kahi tum per bhari na pad jaye... Tumhe sukoon se jeena pasand nahi hai shayd Biwi... Tabhi Apne liye mushkile bada deti ho.
Tumhe ab Double protection dena hoga... Itna bolker Krish Hm ke maathe par kiss karke Bahon me leker so jata hai...

Next Day Hm soker uthti hai... Vo Bed per Aakhein Band kar baithi thi... Tabhi uski Aankhon ke samne Apne Abbu ke shoot karne vala seen yaad aa gaya... Ek baar phir uski Aakhhon me Aasun aa gaye...

Hm Bed se uthi... Shower liya... Aur Dresing table ke samne jaker Apne balo ka massy bun bnane lagi... Aur Apne white sneakers pahanker Bed se mobile uthaker niche chali gayi.

Hm living Room me aati hai... Kaha ks Apne ipad ke sath busy tha... Kisi ki Aahat paker ks apni Nigahe uthaker uper dekha hai... Samne Hm khadi thi
Ks Hm ko uper se niche tak dekhkar ek pyari si smile deta hai...

Phir vo ks ko dekhte hue boli- Krish mai ja rahi hu...

Itna bolker Hm jaise hi Apna kadam aage badati hai... Ks ek jhatke me pakadker use apni aur khich leta hai... Jisse Hm sidhe Krish ki god me girti hai... ks Hm ko tightly hug karta hai... Aur uske baad vo Hm ke gaal per hath rakhker bola- Biwi... Itni Despiration mujhse dur jaane ki...

Hm ks ke gale me hath dalker boli- Krish mai kon sa tumse dur ja rahi hu
Bs vo Kabir...

Tabhi ks Hm ko ghurte hue bola- Not Again Biwi...

Hm ks ko lachari se dekhte hue boli- krish samjhne ki koshish karo... Kuch kaamhai... Plz na...

Ks kuch pal Hm ko dekhta hai... phir Apne gaal se uska gaal rub karte hue bola- ok bt make sure that ki vo tumhe jara sa bhi touch na kare...

Hm ek mischirious smile ke sath boli- R u jealous ?

Ks Hm ki Aakhhon me Dekhte hue bola- No Never Biwi... Bt jo mera hai... Vo sirf mera hai... Us per sirf mera haq hai... Use kisi dusre ko touch karne ki Izzazat nahi di kabhi maine...

Phir thoda rukkar bola- Tum to meri Hi ho na Biwi...

Hm ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- o really Hubby...

Ks Hm ko waist se pakad kar Apne au karib khichker uski Aankhon me dekhte hue bola- Any Doubt Biwi...

Hm Muh Bnate hue boli- No...

Dono Is waqt ek dusre ki Aakhhon me shiddat se dekh rahe the... Tabhi Hm ki Aakhhon me Aasun aa gaye... Ks-  what Happened Biwi...kahne ko tum Krish singh oberoi ki Biwi ho... Jab tum Itni strong ho to baat baat par rona kyu shuru kar deti ho ?

Hm ks ko dekhte hue boli- khud to rulate ho mujhe Hamesha mere rone ki vajah tum hi to hote ho Krish...

Hm apni rundhi hui Aawaz me boli-
Tumne mujhse shadi kyo ki Krish ?

Hm ka sawal sunkar ks kuch nahi kahta hai... Bs Expression less face ke sath Hm ko dekhne lagta hai...

Hm gusse me Krish ka coller pakad kar boli- Bolo na Krish kyu ki Hamse shadi... Isliye na kyoki Hum SM ki Beti hai... Yahi Reason hai na...

Krish ki Nazrein to Apni coller per thi... Jo Hm ne Bahut tightly pakdi thi... Hm ne jab ks ki Nazar ka piccha kiya to uski Aankhein dekhkar turant hi coller chhod di...

Ks Hm ka sir apne sir se jodkar bola- Biwi Bahut jald tumhe Hamari shadi ka Reason pata chal jayega...

Isi ke sath ye part yahi end hota hai In sha Allah milte hai next part me

Thank u so much buddy Aapke pyaar aur support ke liye 💖

Ok by by take care ❤️

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now