🌺ks knows Hm pregnency🌺

466 69 31
                                    

Bacche ka zikra hote hi Hm ko vo sab yaad aa gaya... Shower on tha... Vo puri tarah Bhig chuki thi... Vo rote hue vahi shower ke niche baith gayi.

Hm shower ke niche baithe ro rahi thi... Tabhi uske room ka gate open hua... Aur kso ander aaya... Usne room me dekha... Phir Hm ko bolcony aur closet room me bhi dekha... Phir vo washroom me gaya... To vaha dekha Hm vaha baithi ro rahi thi...

Vo Hm ko farsh per baithe rota dekhker sidha uske paas gaya... Aur use tightly hug kar liya... Hm ne bhi use pakadker rone lagi... Aur rote rote boli- krish mera B....

Kso apni cold voice me bola- Ha baby Hamara Baccha...

Ye sunte hi Hm ks se alag hoker ks ko Hairaani se dekhne lagi... Dono ek dusre ki aakhon me dekh rahe the... Shower ka paani dono per gir raha tha...

Ks Hm ke sir se apne sir jodkar bola- Maine pahle bhi kaha tha Baby...
Aur ab aur kah raha hu... Mai kahi nahi gaya tha... Tumhare aas pass hi tha... Aur meri nazar Hamesha tum per hi thi... To ye baat mujhse kaise chhup sakti... Mai us waqt Hospital me tha... Mujhe ye nahi pata us din huaa kya tha... Per mai itna jarur jaanta hu ye koi Hadsa nahi tha... Ek sochi samjhi sazish thi... Koi to tha jo ye chahta tha... Kso ka Baccha is Duniya me na aaye... Per jisne bhi ye kiya hai... Apne life ki sabse badi galti kar di usne ek soye hue sher ko jga diya...

Hm ks ki aakhhon me dekhte hue boli- To tumhe pata hai... Vo kon hai ?
Jo Hamare Bacche ki jaan lena chahta tha... Batao mujhe kon hai ? Aur kyaa tum use maar chuke ho ?

Ks ek mischirious smile ke sath bola-  Hmmm... Yaa I know... Bt use mara nahi abhi tak... Vaise itni bhi kyaa jaldi hai... Hum ek king hai... Jo waqt aane per sab bazi palat kar rakh dete hai... Mauke pr chuka maarte hai... Like this ek teer se do nishane...

Ks ek jhatke me Hm ko apne karib khichker bola- Baby jo hona tha... Vo ho gaya... Ab Roker aur pacchtaker koi fayda nahi...

Hk ks ko gusse se boli- Bol to ese rahe ho jaise tumhe isse koi fark nahi padta...

Ks bhi gusse me Hm se bola- Ha nahi padta mujhe koi fark usse jo is duniya me kabhi aaya hi nahi...Fark padta usse jo sirf mera hai... Is waqt mere paas hai... Mujhe tumhare rone se fark padta... Mujhe tumhare hasne se fark padta hai...

Itna bolker vo jaane laga... Hm use aawaz deti hui boli- Ruko...

Ks ne picche palatkar dekha... Aur bola- kyaa hua bolo...

Hm ks ko dekhte hue boli- us din pizza lane vala Delivery Boy nahi tha...

Ks Hm ko ek mischirious smile ke sath bola- Ha vo mera Bodyguard tha... jo Delivery Boy ke gate up me aaya tha... Hamne use tum per nazar rakhne ko kaha tha... To usne Hame kaha tumhara pizza khane ka man hai.

Ks thoda rukkar aage bola- To hamne kaha Hamari Baby ko pizza khane ka man hai... To tum jaoge pizza leker... Aur vo aa gaya get up change karke...

Hm ks ko Hairaani se dekhte hue boli- Lekin tumne q bheja tha use...

Ks ek soft smile ke sath bola- oops Baby tum ye chahti thi kyaa hum tumhare liye pizza leker aaye... This is not possible... Kyoki us waqt hum hospital ke Bed per the... Aur jab hamne dekha ki pregnency me tumhe pizza khane ki craving ho rahi to hamne Body guard bhej diya... Hame laga hum use delivery Boy ke look me bhejenge.... To tum pahchan nahi paogi... Lekin hum to ek baat bhul hi gaye the...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now