✨My little Baby Haseena👸

159 44 4
                                    

Hii Guy's let's start the story

Next day- Hm ki Aankh khulti hai... Vo dekhti hai... Krish smile ke sath use hi dekh raha hai...

HM ks se boli-Ese kya dekh rhe ho Hubby ?

Ks HM ke gaal per hath rakhker bola- Apni khubsurat Biwi ko...

HM ks ke seene se lagker boli- Tum kya jyada hi Romantic ho Krish...

Krish HM ki waist per Apni finger se pattern banate hue bola- offcrse Biwi mujhe to Abhi bhi kuch karne ka man kar raha hai...

Ks ki baat ka matalab samjhkar HM khaa jane vali Nazro se ghurkar boli- prevert kahi ke...

Ks HM ke gaal per kiss 😘 karte hue bola-only for u my wifey...

HM side me rakhi hui Krish ki shirt pahanker khadi ho jaati hai... Aur farsh per Apne Aur ks ke kapde ek Nazar dekhkar ks ko ghurkar dekhti hai...

Ks HM ko dekhte hue bola- Next time kapde pakka couch per fekuga Biwi... what say Biwi...

HM ks ko ghurte hue boli- kuch nahi ho sakta tumhara...

Itna bolker Hm sare kapde leker washroom me chali gayi... Thodi der baad Hm Bathrobe pahanker Bahar Aayi... Ks jo Balcony me khade hoker Apna phone use kar raha tha... Vo sir uthaker HM ko dekhta hai...

Ks HM ke paas Aate hue bola- Tere samne Aa jaane se Dil ye mera Dhadka hai... Ye galti nahi hai teri kusoor Nazar ka hai...

HM washroom ki Aur Ishara karte hue boli- Apni Nazro ko sambhaliye janab Aur washroom me jaiye...

Ks Eye wink karke bola- jo hukum Begum sahiba...

Itna bolker Krish washroom me chale gaya... Aur HM ke face per ek pyari si smile Aa gayi... Ks washroom me gaya... Tab tak HM puri tarah se Taiyaar ho chuki thi..
Ks washroom se bahar Aaker HM ko uper se Niche tak scan karne laga...

Aur vo HM ko taiyar dekhkar bola-
Kaha ja rahi ho Biwi ?

HM Apni watch pahante hue boli- kuch kaam hai Krish...

Ks ek jhatke me Hm ko waist se pakadker khichta hai... Jisse HM uske seene se lag jaati hai... Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- ye mere sawal ka jawab nahi hai Biwi...

HM ks ki Aakhhon me Dekhte hue boli- Head quater ja rahi hu Krish... Aj sabkuch clear karne...

Itna bolker Hm Apne lips ks ke lips per rakh diye Aur kiss 😘 karne lagi... Aur ks se Alag hoker boli- Good morning Hubby...

Aj Tum gm wish karna Bhul gaye isliye maine kar diya... Ks smile ke sath HM ko dekhta hai... Aur HM ke forehead per kiss karke bola- Good morning Biwi...

Itna bolker Krish closet Room me Taiyaar hone chale gaya... Vahi HM ke face per pyaari si smile Aa gayi... Krish ke ek forehead kiss 😘 ne Hm ko sabkuch de diya tha... HM ne Dressing Table se Apna phone uthaya... Aur Room se Bahar chali gayi...

In cottage- kb is waqt sofe par Baitha tha... Uske hath me Apna phone tha jisme ek ladki ki photo thi...

Kb us photo ko dekhte hue bola- Mujhe maaf kar dena sweet heart... Kisi Aur ke galti ki saza maine tumhe de di... Tum se milkar maafi maangi hai mujhe... I hope tum mujhe maaf kar do... Is waqt kb ki Aakhhon me Bahut se imotion the... Jaise Tadap pyaar gussa Nafrat Aur pacchtava...

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: a day ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now