💫Hm Ka Such Aur Ek Mout 💫

354 52 19
                                    

Itna bolker Krish ne call cut kar di.
Aur vo phir devil 😈 smile karte hue bola- Baby mere alava tumhe koi takleef nahi de sakta... Aur jisne bhi esa kiyaa uska isse badter anzaam hoga...

Udher Hm apna jacket saaf karke corridor se gujar rahi thi... Tabhi kisi ne uske muh per hath rakhker use wall se pin kar diyaa...

Hm hairani se- chief  ap yaha...

Kabir- Ha Haseena hum Kabir Shekhawat...

Hm-jay hind chief... Secret agent Red Rose Reporting

Kb- jay hind... Bt chief  hone se pahle hum tumhare dost hai... To dost banker baat karo...

Hm gusse se- Kabir tum yaha kyaa kar rahe ho ?

Kb- Mujhe tumhari bahut fikar ho rahi thi... Isliye yaha aa gaya... Tum thik to hona Haseena...

Hm- Tumhare samne zinda khade hai to thik hi honge na...

Hm aas pass dekhte hue boli- Isse pahle ye devil yaha aaye...

Aur phir uska hath pakad ker washroom me le gayi...

Kb Hairaani se bola- wait wait ! Ye to ladies washroom hai... 🥺

Hm kb ko ghurte hue- Mere picche London tk aaye to... Ledies Washroom me aana not a big deal...😠

Kabir Hm ka hath pakad ker soft voice me bola- Tum thik to ho na Haseena...

Itna sunte hi Hm ne jo aasu abhi tak cantrol karke rakhe the vo bahne lage...vo rote hue kb ko hug karke boli- kb mai bilkul bhi thik nahi hu... Vo mera use kar raha hai... He used my body... Mujhe nahi karna ye mission pura... Mujhe ghar jana hai... Apni family ke pass... Jinhe mai bahut miss kar rahi hu... Kabir plz mujhe jaane dona yaha se... Aur bahut zor zor se rone lagi... 😭😭😭

Kabir uske muh per haath rakhte hue bola- Relax Haseena...itni zor se mat ro... Nahi to tumhari aawaz sunkar tumhara vo pagal aashiq  Krish aa jayega...Aur hum jis Haseena malik ko jante hai... Vo kabhi kamjor nahi padti... Bahaduri se mukabla karti hai...she is a brave girl... Samne vale ko haraker hi dum leti hai... Isi kaabiliyat per to hamne tumhe secret agent Red Rose bnaya... Ab kyaa kahna chahogi tum ?

Hm apne aasu wipe karte hue boli-
Ha hu mai ek secret agent Red Rose... Hu mai brave... Per mai bhi ek insaan hi hu... Aur bahut jyada zajbati hu... Kiye maine bahut mission kiye... Bt kabhi meri body ka use nahi kiyaa gaya...jo is mission me ho raha hai... Vo mujhe uska khilona samjhta hai...
Aur kitna bardast karu mai tumhi btao na Kabir...

Kabir use samjhate hue bola-
Dekho Haseena tumhe pata hai na kso ke kitne illigal business hai... Aur vo London bhi apne kisi maksad ki vajah se aaya hai... Do din baad uski ek bahut badi deal hai... Jo is cruz party ki aad me hogi...

Hm serious face ke sath boli- Ha aur mujhe use vo deal karne se rokna hai..

Kabir use dekhte hue bola- Ab hamne plan change kar diyaa...Aur use plan bta diyaa...

Hm surprise & shoked expression se boli- Nahi ye hamse nahi hogaa...

Kabir strict tone me bola- Ye kaam karne jaugi tab yaad kar lena tum kyaa ho ?  Aur hum tumhe order de rahe hai... Secret agent Red Rose ye mission ab tumhe hi complete karna h

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now