Krish aur Hm private jet se London pahuch chuke the... Hm apne aas paas dekh rahi thi... Use her jagah sirf bodyguards hi dikh rahe the.
Krish ne Hm ka hath pakad ker use
Apni car me bithaya... Aur khud bhi usme baith gaya... Hm window se bahar dekh rahi thi... Aur Krish apna phone use ker raha tha...Karib ek ghante baad car ruki... Jab Hm car se bahar aayi to vo samne hairaani se dekhne lagi...kyoki Samne ek bahut bada villa tha jo pura golden colour ka tha... Jis per bahut bade words me likha tha... Oberoi villa... Is villa ke her taraf bodyguards khade the... Sabke hatho me guns thi...
Hm bahut dhyaan se charo taraf dekh rahi thi... Tabhi use apni neck per garam saanse mahsus hui... Hm picche palatne vali thi... Tabhi Krish ne apne dono haath uski waist per rakhker tightly pakad liyaa...
Vo Hm ke ear me bola- Agar itna dhyaan is Willa ki jagah mujh per dogi... To jyada better hoga baby... vo kyaa hai na mujhe tumhari nazre sirf apne ap per pasand hai... Aahhh..... Aj to mujhe is Willa se bhi jalan ho rahi hai... Itna bolker Krish ne Hm ke ear per softly kiss kar liya...
Phir Hm ne apne aas pass dekha to sab guards apna sir jhukaye khade the... Phir Hm uski taraf palti... Aur uska hath apne waist se hataya... Aur gusse bhari nazro se Krish ko ghurne lagi...
Kso mischirious smile ke sath bola-
Waah baby... That's good... Itne jaldi tumne hamari baat maan li... Ese hi hamari baate mana karo...😊Uski ye baat sunkar Hm ne jaldi se apni nazar fer li... Is baat Krish bahut zor se hasa... Aur uski ye Hasee bahut khatarnak thi...
Aur Krish Hm ka hath thaam ker use villa me ander le gaya... Yaha ki theem bhi black & Dark green colour ki thi... Yaha bahut sare servents the... Jo ekdum shoked & suprised expression se Hm ko dekh rahe the... Kyoki ye first time tha... Jab unke Boss ke sath koi ladki is villa me aayi thi...
Ye dekhkar Krish tez aawaz me bola- Back to work... Agar koi mujhe free dikha to mai use jahannam me pahucha dunga... 😠
Ye sunkar Hm Krish ki aur dekhker khud se boli- Bloody Heart less.
Krish Hm ke ear me cold voice me bola- yaa baby ! I m Heart less...
Ye sunkar Hm Krish ko Hairaani se dekhne lagi... To Krish use devil 😈 smile ke sath bola- Baby ese nazro se tir mat chalao... Nahi to diner ki jagah aj tumhe khaa jauga....
Uski ye baat sunkar Hm ne phir se apni nazare fer li...
Kuch time baad dono ne diner kiyaa... Aur Krish Hm ka hath thaam ker use first flor per apne room me le aaya... Aur use bed per litaker apni baaho me bharte hue bola- Baby close ur eyes...so jao... Tum bahut jyada thak chuki ho aj...
Hm such me bahut jyada thak chuki thi... To vo kuch pal me hi so gayi... Aur Krish use acche se duvet se cover karke room se bahar nikal gaya...
Is waqt Krish villa ke basement me tha... Aur vaha bahut se log khade the... Jisme shera bhi khada tha... Kso king size sofe per baith kar wine pi raha tha... Is waqt uska Aurra bahut daravna tha...
Krish kuch pal rukkar bola- kuch pata chala ?
Shera sir jhukakar jawab diya- Ha king ! Hamari security team me se hi koi hame Dhoka de raha hai...
Krish devil 😈 smile karte hue bola-
Ufff... Logo ko apni maut bedard bnane me bada maza aata hai...kso ko cheddker apni maut ko invite karna
Hmmm..... Very bad decision.
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...