✨Revelation of Dubai party ✨

274 49 28
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Is baat ko 3 din bit chuke the... Aj sabki Mumbai me Aakhiri Raat thi... Kyoki kal subah sabko Dubai jana tha... Is Bich king & Queen ek dusre se Bluetooth se connect the... Per ks ne HM ko Is party ke baare me kuch nahi Bataya tha...

                     In Oberoi palace

Aakash Aur Gumaan Apne Room me Baithe the... Aso kuch soch raha tha... Gso use Dekhte hue boli- kya hua tum kya soch rahe ho ?

Aso GSO ko dekhte hue bola- yahi ki kal ki party me Kal ye Race khatam ho jayegi...

GSO Aso ko dekhte hue boli- Aapko kya lagta hai ki Krish Isme HM ka use karega ?

Aso GSO ko ghurte hue bola- Aur tumhe esa kyu lagta hai ki ks HM ka use Nahi karenga...

Gumaan ek soft voice me boli- kyoki Krish Haseena malik se pyaar karta hai...  ye sunte hi Aso Apne Hath ki Mutthiya bana leta hai...

GSO Aso ki Mutthiya Dekhte hue boli- jo such Hai vo such hai... Aakash Ap jaante ho ks ko Is family se koi matlab nahi hai... Infect use to Ru Ishqi ke siva kisi se lagav bhi nahi hai... Ks ke Dil me jo bhi soft Emotions hai vo sirf  Aur sirf Haseena malik ke liye hai.
Ye Baat Aapne hi Notice ki hai na...

Gumaan ki baat Bilkul sahi thi... Aso ke Hm ko chabi kahne per ks ne gusse me saza dete ke liye Tiya ka Almost Accident kara diya tha... Aso ye baat kaise Bhul sakta tha...

      In Naman Aur Namita Room

Namita Ruhaan Aur Ishqi ki ek photo frem dekh rahi thi... NSO washroom se bahar aate hue bola- Ru yahi hai Namita Aur Ishqi se tum call per Baat kar sakti ho...

Nm NSO ko dekhte hue boli- Bahut Dar lag raha hai Naman...

NSO sarcastic way me bola- oh Namita singh oberoi ko Dar bhi lagta hai... ye to Nayi baat hai phir...

Nm use ghurte hue dekhti hai... NSO Bed per Nm ke side Baithe hue bola-  Itna serious look mat do... Mai to Mazak kar raha tha...

Nm Apne Hath ki photo frame Night stand per rakh deti hai... NSO Nm ko dekhte hue bola- Namita Dar to Mujhe bhi lag raha hai... Bt jo Takdeer me likha hai vo Hoker hi rahega...

Nm- I know Mai to bs ye chahti hu ki Her koi safe rahe...

Nso- Her jagah safe game nahi hote Namita... Kuch games jitne ke liye Apni zindagi bhi daav per lagani hoti hai... Is game ki keemat pata nahi kiski saanse hai Ks ya HM....

Namita ek long breath leker boli- Hmmm... Ishqi pahuch gayi...

Nso- Ha vo London pahuch gayi Apne Nana Nani ke paas... Ishqi Bahut Innocent hai... Esi situation me uska yaha Rahna sahi nahi hai...

Forth Floor King & Queens Room

Ks wall per lagi Apni Aur HM ki shadi ki pic dekh raha tha... Uske Hath me wine ka glass tha... Ks Hm ke gaal per hath ferte hue Bola- oops Biwi Bahut yaad aa rahi hai tumhari... Bt koi na kal tum mere samne Hogi Biwi...

Itna bolker Krish Hm ki pic ko kiss kar leta hai... Ks sofe par Baithker wine pite hue Hm ki photo ko ektak dekhne laga... Ks Apni cold voice me bola- Mohabbat ki Aag mere Dil me tumne laga di Biwi... Ab Ise jhelne ki Himmat bhi rakhna... Ek Devil king ke Ander softness vale zajbaat bharne vali tum ho Biwi... Ab Ise jhelongi bhi tum hi Biwi...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now