🌹She Is My Queen 👸

341 68 24
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Kso Apne cabin me baitha apne laptop me kuch dekh raha tha... Uske chehre ke Bhaav Bahut sakht the... Ks laptop band karte hue bola- Bahut badi galti kar di tumne... Ab tumhe mujhse koi nahi bacha sakta
You have to pay for it...

Itna bolker Krish apni chair se sir tikaker apni eyes band kar leta hai.

Karib 3 ghante baad Hm ki nind khuli
Vo Room me charo taraf dekhti hai... Tabhi use floor per apne kapde dikhe usne kapde pahne aur door open karne ki koshish karne lagi...

Hm Door open karne ki koshish karte hue boli-Isne Door q bahar se band kar diya... Mai kahi bhaag kar thodi na ja rahi thi...

Tabhi gate bahar se khulta hai... Aur ks ander aata hai... Ks Hm ko dekhte hue bola- R u filling Better...

Hm-yaa Aur tumne gate bahar se lock kyu ker diya... Mai bhagker thodi na jaane vali thi...

Kso Hm ko dekhte hue cold voice me bola- I don't trust u Biwi... Tum vaise bhi mujhse Bahut dur bhagna chahti ho... So mai koi chance nahi lena chahta hu...

Hm kso ko ghurkar dekh rahi thi... Ks- kya hua Biwi...

Hm gusse se boli- Ek din mai jarur bhaag jaugi... Tum

Ks bich me hi apni cold voice me bola- Try Biwi... Us din tum mera Real Devil face dekh logi...

Ks ne ye Baat itni coldly boli thi ki Hm Dar ke maare aage kuch bol hi nahi payi... Ks Hm ka hath pakad ker bahar le jaata hai... Is waqt Dono lift me the... Ks bs Hm ko hi dekhe ja raha tha... Hm Krish ki Nazrein khud per feel kar pa rahi thi...

Hm chidte hue boli- Ese kya dekh rahe ho kabhi apni Biwi ko dekha nahi kyaa... Ese dekhna band karo...

Tabhi ks Hm ko lift ki Wall se laga deta hai... Aur Hm ke lips per apne lips rakh deta hai... Ks ke Action itne fast the ki Hm kuch react nahi ker payi... Vo Hairaani se bs ks ko dekh rahi thi... kso Hm ko kiss kar raha tha...

Hm ks ko bahut zor se push karti hai... Ks ne Hm ko pakda nahi tha... Isliye Hm usse free ho gayi... Hm kuch bolti usse pahle hi lift ruk jaati hai... ks eye wink karke bahar nikal jata hai... Hm bhi gusse me ks ke picche jaati hai...

Bahar ks ki car redy thi... Driver Hm ko dekhte hue car ka gate open karta hai... usse pahle Hm boli- Mai Apni car leker aayi hu...

Ks Hm ko apni taraf khichte hue bola- Biwi vo car apni jagah pahuch jayegi... Abhi tum mere sath meri car me chalogi... Samjhi tum...

Itna bolker Krish Hm ko car me dhakka deta hai... Aur khud bhi baith jata hai... Hm ks ko khaa jane vali nazro se ghur rahi thi... Ks ek mischirious smile ke sath Hm ke gaal per kiss kar leta hai... Aur phir apne phone me Busy ho jata h.

Hm ek nazar Kso ko dekhne ke baad car ki window ke bahar dekhne lagi... Kuch der me Dono oberoi palace pahuch gaye... Hm lift ki aur ja rahi thi
Tabhi uski nazar Bobby aur Barbie per padti hai... Vo Dono Gumaan aur Namita ke sath baithe the...

Namita Hm ko dekhte hue boli- Aa gayi tum... sabki nazar Hm per chali gayi... Namita ke kahte hi...

GSO Hm se boli- Isse milo ye hai Barbie Bobby ki gf

Barbie GSO ko dekhte hue boli- Are Aunty hum log pahle mil chuke hai...

Itna bolker Barbie Hm ke paas aa gyi... Barbie ek mischirious smile ke sath boli- kaisi ho Haseena... Us party ke baad aj tumse mil rahi ho... Kahi tum mujhe bhul to nahi gayi...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now