💢Human Trafficking💢

333 64 11
                                    

Hii Guy's let's start the story...

                   Next Day

Hm soker uthi... Aur apna phone check kiya... Tabhi use yaad aaya ki kb ne use cottage bulaya hai...
Hm Herself- pata nahi ye kb ne mujhe cottage kyu bulaya hai...

Itna bolker vo washroom me chali gayi... Kuch der baad Hm ready thi... Vo Niche living hall me aayi to vaha koi nahi tha... Hm ye dekhkar boli- kamaal hai aj oberoi palace me koi bhi nahi... Aakhir sab gaye kaha...

Itna bolker vo parking Area me chali gayi... Vaha se apni car li aur cottage ke liye nikal gayi... Hm cottage pahuchkar ander jaati hai... To vo dekhti hai... Pribir sofe per baithe hue hai... Aur Dono bahut serious lag rahe hai... samne laptop per Kabir kuch kar raha tha...

Hm dono ko itna serious dekhkar boli- kyaa hua...

Kb Hm ko dekhkar bola- Aj raat ek kaam karna hai...

Hm- kaisa kaam...

Kb- Human Trafficking ko Rokna hai...

Hm kb ko dekhkar boli- kon kar raha hai... Ye Trafficking...

Pri Hm ko dekhte hue bola- Kso kar raha hai ye Trafficking...

Hm ye sunkar Dono ko Hairat se dekhne lagi... Pri- Hairaan hone ki jarurat nahi... Tumhe pata hai na tumhara Hubby kyaa hai ?

Kb laptop tablet per rakh kar bola-
Bahut sare log hai... Her umar ke log hai... Sabko samander ke raste Turkey bheja jayega...

Itna bolker kb samne baithi Hm ko dekhta hai... Jiske face per koi bhi expression nahi the...

Kb Hm ko dekhte hue bola- Haseena tumhe is kaam ko Anjaam dena hai... Isme tumhara sath pri denga...

Pri pareshan hote hue bola- per Aj tak pri ka kaam koi nahi rok paya...

Hm pri ko dekhte hue boli- jo kabhi nahi huaa... Vo ab hoga... Kyoki ab tumhare sath secret agent Red Rose hai... Jo kisi se nahi darti... Phir vo uska life partner hi kyu na ho...

Pri Hm ko dekhte hue bola- per Hum dono kaise karege...

Tabhi kb prina ko dekhte hue bola- Tum dono nahi 3 log jaoge... Is mission ke liye...

Hm curiosity se boli- Ab chief ye mat kah dena ki mai bhi ja raha tumhare sath... Agar tum chale gaye to yaha ka kon sambhalega...

Kb Haste hue bola- Are mai nahi hu... Chalo mai tumhe usse milata hu...

Itna bolker vo sabko leker uper usi corner vale Room me chala jata... jaha chair per koi baitha hua tha...
Aur us Room me bahut andhera tha...

Hm chidte hue boli- Are light to on karo... Itna Andhra hai ki tumhare face nahi dikh rahe... Aur mai use kaise dekhu batao tum dono....

Pri jaldi se lights on ker deta hai... Jaise hi Hm ki nazar chair per baithe person per padti hai... To vo use surprise shocked expression se dekhne lagi...

Hm pribir ko dekhte hue boli- Ruhaan singh Oberoi... Vo bhi yaha... What a co incident...

Kb Hm ko dekhte hue bola- Ha Ruhaan singh oberoi... Krish ka Bhai... Aur tumhara Devar... janti hogi tum ise
Ye hai secret agent snow white... Jo Ab Is mission me tumhara sathi hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now