Hii Guy's let's start the story...
Sh ka call cut hone ke baad Hm Haste hue boli- jaiye Hubby Bulava aa gaya office se...
Ks Hm ke gaal per bite karte hue bola- kuch din bs kuch din... Uske Baad tumhe Mujhse koi nahi Bacha payenga Biwi...
Itna bolker Krish khada hota hai
Apne kapde pahan kar HM ko dekhta hai... HM ne bhi tab tak Apne kapde pahan liye the... Krish Ham ke forehead per kiss 😘 karte hue bola- Biwi Ab hum Direct Dubai me milenge...HM Hairaani 🥺 se boli- but waha jaana hi kyu hai ?
Ks Hm ke gaal per hath rakhker bola- itni Despiration ha... Dubai me ek under world ki Bahut Badi party hai
To Hum log us party me milenge...Itna bolker Krish Hm ke gaal per kiss karte hue bola- tab tak ke liye good by Biwi... Bs Hum log Bluetooth se connect rahenge...
Itna bolker Krish vaha se chala gaya... Aur usne Apni car me baithte hi ipad me kuch kiyaa...Aur Uske jaate hi vaha sare guards aa gaye...
HM Bed per baithi ks ke Bare me sochker muskurane lagi...
In cottage
Santu fresh hoker guest Room se Bahar aayi... Is waqt kb break fast kar raha tha...
Ss ko dekhte hue kb bola- Aao Santu Breakfast kar lo... Tumhe pri drop kar denga... Ab hum tumhe kisi musibat me nahi daal sakte hai...
Ss kb ko dekhte hue boli- Nahi kb... Mujhe jana honga... Mom wait kar rahi hai... Maine Bahana bana diya tha ki m Apni frnd k yaha hu...
Itna bolker vo gate ki taraf jaane lagi... Tabhi pri bola- Ruko... Tum Breakfast kar lo Hum logo ke sath... Mai tumhe Drop kar dunga... Vaise bhi tumhara Akela jana thik nahi... Ab mai nahi chahta ki tum kisi musibat me pado...
Kb pri ko dekhte hue bola- Mai bhi to ise yahi samjha raha tha... Per ye maan hi nhi rahi...
Ss Dono ki Baat ko Ignore kar aage badi... Jaise hi usne kadam Badaya
Pri ne ek jhatke me uska tightly hath pakad liya... Aur use sofe par laker baitha diya... Aur Bola- chalo chup chap bf karo... Mai tumhe Drop kar dunga kaha na... Kal tum musibat me pad gayi thi... Aur ab hum koi Risk nahi le sakte hai...Ss bhi un logo ke sath bf karne lagi... Aur vo log baat karne lage... Tabhi kb pritosh ko dekhte hue bola- Tum logo ko pata hai kya HM kaha hai ?
Ss kb se boli- Nahi na to uska koi call aa raha... Aur na hi koi msg... Pata nahi kaha hongi vo...
Pri ss ko dekhte hue bola- HM jaha kahi bhi hai... Sirf ks ko pata hai...
Kb pritosh ko dekhte hue bola- Ks to yahi hai... Bt HM kaha hai pata nahi
Ss pareshan hote hue boli- kahi Krish ne HM ka kuch kar to nahi diya ? Kyoki vo to aa gaya bt Hasee gayab hai...
Pri santu & kb ko dekhte hue bola- vo HM ke sath kuch galat nahi karega
Ss Tapak se boli- Aur tumhe kaise pata ki vo HM ke sath kuch galat nahi karega ?
Pri kuch sochte 🤔 hue bola- Maine ks ki Aakhhon me HM ke liye fillings dekhi hai... Isliye esa laga...
Tino ka breakfast ho chuka tha... Aur pri ss ko chhodne uske ghar car se chala gaya... Aur kb kisi gahri soch me duba hua tha... kuch der baad pri ss ko chhodker Hq ke liye nikal gaya...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...