💫Never cheat Me Biwi💫

235 45 20
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Next Day- HM ki Aakh khuli to vo sir uthaker ks ka chehra Dekhti hai... Ks ki Aakhein Is waqt Band thi... Baal massy the... HM ks ke Baalo me hath ferti hai
Aur uske forehead per kiss karti hai... HM kiss karke jaise hi picche hone ko hui usse pahle ks HM ko ek jhatke me Apne karib khich leta hai...

Ks Apni Aakhein kholker HM ko dekhta hai... HM Hairaani 🥺 se ks ko dekh rahi thi... Ks HM ki Aakhhon me Dekhte hue bola- Biwi tum Nind me mera fayda uthane ki koshish kar rahi thi...

HM ks ko dekhte hue boli- oo shut up
Mai esa kuch nahi kar rahi thi... Tum Apni batao jab tum uth gaye the to Aakhein Band kar pade rahe ka kya matlab hai ?

Ks HM ki Nose se Apni Nose Rub karte hue bola- Tum nahi samjhogi Biwi...

HM sarcastic way me boli- Ha mere Ander to Dimag hai hi nahi... Mai kaise samjhugi ?

Itna bolker Krish Hm ko dekhti hai jo use hi dekh raha tha...

HM- what ?

Ks ek mischirious smile ke sath bola- By the way Biwi tumhe Bahut jaldi pata chal gaya...tumhare Ander kya nahi hai ?

Ks ki baat ka matalab samjhkar HM ks ko ghurte hue pillow se maarne lagti hai... Ks Bachne ki koshish karta hai... Tabhi HM ks se Nazre ferte hue boli- Mujhe tumse Baat hi nahi karni...

Ks HM ke gaal per kiss karke bola- As u wish Biwi...

Itna bolker Krish washroom me chale gaya... Aur HM gusse me pillow uthakar maarte hue boli-  sadu Akdu Khadus kahi ka...

In Oberoi palace- Ruhaan Apne Room me Baiha sitara singh oberoi ki pic dekh raha tha...

Tabhi Naman Ander Aate hue bole- Ru Is File per tumhare sign chahiye...

Nso ki Aawaz sunkar Ru us photo ko chhupane ki koshish karta hai lekin tab tak NSO vo photo dekh chuke the...

Nso Ru ke paas Aate hue bole- ye vahi photo hai na sitara Bhabhi ki jo tumne sabse chhupaker Apne paas rakhi hai... Maybe Namita is ke baare me hi bata rahi thi...

Naman ki baat sunkar Ru sir uthaker Apne Dad ko dekhta hai... Is waqt Rone ki wajah se Ru ki Aakhein Red ho chuki thi...

Nso Bed per baithker bola- Ruhaan tum Ro Rahe the kya ? Tum soye nahi puri Raat ?

Ru SSO ki pic Dekhte hue bola- Nind nahi Aayi... Sitara mom ki yaad aa rahi thi mujhe...

Nso- Jab baate Dil me rahti hai... Tab Aakhhon se Nind gayab ho jaati hai...

Ru Expression less face ke sath bola- Dad Bataiye na Aakhir hua kya tha sitara mom ke sath ?

Nso Apni Nazre jhukaye hue bola- Mai nahi bata sakta hu...

Ru NSO ko khaa jane vali Nazro se ghurkar Dekhte hue bola-  Aakhir kon hai jo Mujhe Apni sitara mom ke baare me bataega... Mera bhi to Haq hai na Apni mom ke Baare me jaane ka

Ru gusse me bola- Ap nahi bata sakte to phir kon hai vo jo mujhe ye sab bataega... Boliye na Dad...

Ru ek long breath leker bola- HAseena malik Batayegi tumhe...

Ru surprise Expression se bola- Hasee ko sitara mom in ke baare me sab pata hai kya ?

NSO Ru ko dekhte hue bole- Nahi Ruhaan use kuch bhi nahi pata... Per vo jald se jald ye Raaz kholne vali hai... Aur vo puri koshish kar rahi hai... Beta Agar use Tumhari jarurat ho to tum uska sath jarur dena...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now