❤️Everything Fair In Love & War🍃

272 53 21
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Ks Room me aaker dekhta hai... To Hm so chuki thi... Ks use Duvet se cover karke light Band karke Balcony me chala jata hain...

Ks shera ko call karta hai... Ks on call- Any update shera...

Sh- yes Boss sab mere cannot me hai... Bs Aapki Family aapke baare me pucch rahi hai...

Ks Apni cold voice me bola- Meri koi family nahi hai...

Phir vo picche palatkar soyi hui Hm ko dekhte hue bola- jo sirf Meri Hai vo mere paas hai...

Phir ks ek mischirious smile ke sath bola- Family... U know very well shera... Mere liye koi Family matter nahi karti... Jo metter karti hai... Vo Is waqt mere paas hai...

Sh- I know Boss...

Ks Hm ko dekhte hue bola- Hmmm... Kisi ko pata nahi chalna chahiye ki mai kaha hu... Kisi ko matlab... Kisi ko bhi nhi...

Sh- Don't worry Boss... Mai Is baat ka khyaal rakhuga...

Ks Devil smile karte hue bola- shrea worry hona ks ka kaam nahi... Well tum SM per Nazar rakho... Vo waqt aane vala hai...

Itna bolker Krish call cur kar deta hai... Ks Khule Aasman ko dekhte hue cigarette pi raha tha... Kuch der baad vo cigrette fekker Apne Room me aaker Hm ko Apni Bahon me bharte hue so jaata hai...

Next Day Hm soker uthti hai... Is waqt Krish Room me nahi tha... Hm Apne mobile me time dekhti hai to 10 Am ho rahe the...

Hm Herself- Mai Itni der tak kaise so gayi... Lagta hai yaha ka Atmosphere mujhe kuch jyada hi suit ho raha hai

Itna bolker Hm washroom me chali gayi... Aur der baad fresh hoker aa gayi...

Hm sidhe Niche jaati hai... Krish ko dhundhne lagi... Ks ko dhundhte hue Hm kitchen Area me gayi... Vo open kitchen tha... Hm ne dekha ks sabjiyan cut kar raha hai... Usne bs ek lover pahna tha...

Hm wall se tikaker boli- o my dear Hubby kya ho raha hai...

Ks Bina Hm ko dekhe bola- Biwi sirf cooking...

Hm ks ke paas aate hue boli- oh mai bhi to dekhu... Ks ki cooking...

Hm ki baat sunkar ks ke hath ruk jaate Aur Hm khilkhilakar Has padi... Hm Haste hue boli- omg ese sabjiyan kon cut karta hai...

Ks jo Hm ko Haste hue dekh raha tha... Vo ek jhatke me Hm ko pakadker Apni Aur khich leta hai...
Ks ke Is suddenly Action se Hm Hasne Band kar deti hai... Aur vo ks ka face dekhne lagti hai...

Ks Hm ke baal kaan ke picche karte hue bola- Bahut jyada Hasee nahi aa rahi tumhe Biwi...

Hm ks ko dekhte hue boli- Ha Bilkul aa rahi...

Aur phir se vo zor zor se Hasne lagi
Ks kuch pal Hm ka face dekhker bola- o really Biwi... To chalo ab Haso.

Itna bolker Krish Hm ko gudgudi karne laga... Hm Krish ki pakad se Aazad hoker Bhagte hue boli- My Dear Hubby tum mujhe nahi pakad sakte... Pakad ker dikhao...

Krish ek mischirious smile ke sath bola-o really Biwi... Tumhe esa lagta hai... Mai tumhe pakad nahi pauga...

Hm Bhagte Bhagte haste hue boli- Ha Bilkul mai esa hi samajhti hu...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now