Hm room me jaati hai... Tabhi uska phone bajta hai... Hm jaldi se call recive karti hai... Aur boli- Ha Kabir bolo... Kislye call kiya ?
Kb bola- Haseena tumhare bare me koi Information nikalne ki koshish kar raha hai...
Hm jo pani ka glass uthane ka rahi thi... Kb ke baat sunkar Hm ekdum ruk gayi... Aur kb se boli- Ab kon sa namuna paida ho gaya... Jo hamari Information nikal raha...
Kb Hm ki baat sunkar bola- Pata nahi kon hai vo... Per tumhari Information hone se rok li...
Hm bed per baithte hue boli- Ab kon mere picche pad gaya...
Kb Hm ko samjhate hue bola- Relax Haseena hum dono (pribir) kisi bhi haal me tumhari Information leak nahi hone denge...
Hm- I know kb... Bt mujhe bahut tention ho rahi hai... Yaha ks ne 2 din baad ki shadi ki Announcement kar di.
Kb uski baat katte hue bola- kyaa 2 Din me shadi...
Hm chidte hue boli- Ha 2 Din me.
Kb Hm ki baat sunkar bola- per itni jaldi kyu...
Hm sad face banaker boli- I don't know yr...
Kb bola- It's ok... Tum tention mat lo... Vaise bhi Tumhare Bhai bhabhi New York se aj aa rahe hai...
Hm ye sunkar bahut khush ho jaati... Aur kb se boli- chalo ek Bed news ke sath ek good news bhi mil gayi
Ab mai tumse baad me baat karti hu... Ye bolker call cut kar di...Hm sochte hue- AB kon meri Information nikal raha... Vo frustrated hoker apna phone Bed per patak deti hai... Aur sir pakadker baith gayi...
Hm khud se boli- sab kuch jhol hai... Kuch bhi clear nahi... Ab itni jaldi shadi... Bolker Hm gahri saans leker aakhein band kar bed per let jati hai...
Dusri taraf kb kisi ko phone lagaker baat karta hai... Kb- kb aa rahe ho tum ? Tumhe pahle hi aane ko kaha tha na... Ab tak nahi aaye... Tum London se nikale ki nahi... kyaa tum kal aa rahe ho.... Good Decision...Itni baat kar kb ne call cut kar di...
Kb khud se bola- Aakhir kso itni jaldi shadi kyu karna chahta hai... Uske dimag me chal kyaa raha hai...
In Night
Hm apne room me khana khaa chuki thi... Aur bed par baithe kuch soch rahi thi... Tabhi Krish ander aaya... Hm ne ek nazar use dekhker apni nazar fer li... Ks uske side me aaker per baith gaya...
Ks apni cold voice me bola- Meri taraf dekho Baby... Tumne diner kiya ki nahi kiya...
Hm uski taraf dekhker ha me sir hila deti hai...
Ks Hm ko dekhte hue phir bola- Baby words...
Hm dhime se boli- Ha khaa liya...
Ks Hm ka gaal sahlate hue bola- phir kyaa hua tumhe ? Tum kyo itni nervous ho ?
Hm ks ko dekhte hue boli- Krish Tumne 2 Din baad shadi ki Announcement kyu karva di...
Kso mischievous smile ke sath bola- kyoki Baby hamari shadi hone vali hai... Vo bhi parso... Do din me se to aj ka din nikal hi gaya...
Hm kso ke face ko gour se dekhte hue boli- chal kyaa raha hai... Tumhare Dimag me... Jaha tak mujhe pata hai... Tumhe shadi ki jaldi to kabhi nahi thi... Phir ab itni jaldi shadi kyo... Aakhir kuch hone vala hai ?🥺🥺
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...