😠I Hate U Krish singh oberoi 😠

345 43 24
                                    



         Next Day In Oberoi palace

Krish ki nind khuli... To usne dekha Hm uske uper use tightly hug kar ke soyi thi... Krish ne use hole se side me kiyaa... Aur forehead per kiss karke washroom ke liye chala gaya...

Uske jaate hi Hm apni aankhein kholti hai... Jiski aakhhon me aasu ke sath sath nafrat bhi thi... Hm ne jaldi se uthkar bed per padi hui Krish ki shart panhi... Ek baar  washroom ke gate ki aur dekha...
Aur jaldi se vahi table per rakha huaa kso ka mobile uthaker kuch karne lagi... Aur 5 mint baad uska phone vahi table per rakh diya... Ab uske face per ek mischirious smile thi... Tabhi washroom ka gate open hua... Aur Krish bahar aaya... Aur vo ajib tarah se ghurte hue Hm ke karib aane laga... Hm use is tarah apna karib aate dekhkar dar gayi...  Vo dar ke maare tightly eyes band kar li...

Kso- Baby open u r eyes.

Hm dhire se eyes open karke Krish ko dekhne lagi... Krish is waqt shower leker aaya tha... Uske baalo se pani tapak raha tha... Aur usne sirf ek towel lapet rakha tha... Vo bahut handsome lag raha thaa... Hm bs usme kho si gyi... Bina palke jhapkaye use hi dekh rahi thi...

Phir kso ko kuch der dekhne ke baad usne apni nazre nichi kar li... Krish ne uska face uper kiyaa aur dono ek dusre ki aakhon me dekhne lage...

Kso- Good morning baby bolte hue uske cheek per kiss 😘 ker liya.

Hm use gusse se ghurne lagi... Aur apne hathon ki mutthiya band kar li...

Ye dekhkar Krish devil smile karte hue bola- Uff baby !  Tumhari is nafrat me bhi ek alag sa maza aur sukoon hai
I wish tumhari ye nafrat kabhi kam na ho...

Ye bolte hue Krish ne uske earlobe per bite kar diya... Hm gusse ke mare use bahut zor se push karke washroom ki aur chali gayi...
Krish kuch pal washroom ke gate ki aur dekhta raha... Phir closet room ki aur bad gaya...

Washroom me Hm mirror ke samne khadi thi hoker usme apna face dekhte hue apne ap se boli- Krish singh oberoi Tumse  nafrat karne ke  sath sath mujhe aj apne ap se bhi nafrat ho gayi... Tumne meri Dignity & self respect sab khatm kar di... Tum mujhe bs use kar rahe ho... Just for ur desire... I Hate U Krish singh oberoi I really hate u... I tumse nafrat kart hu sirf nafrat... Aur uske aakhon se aasu bahne lage... Mai tumhe barbaad kar dugi Krish... kyaa kaha tha tumne tumne tum bahut pacchtane vali ho baby... Per baazi is baar ulti padegi tum pacchtaoge mai nahi... Vaise bhi tum mere sabar ka bahut imtihaan le rahe ho... I Hate U Krish...

Phir vo shower ke niche jakaer khadi ho gayi... Aur usne Krish ki pahni hui shirt utar kar fek di...

Kuch der baad vo bathrobe pahanker mirror ke samne khadi thi... Uski rone ki vajah se eyes red ho gayi thi... Vo khud ko samjhate hue boli- Nahi Haseena malik tum kabhi kamzor nahi pad sakti... Tum rone valo me se nahi ho... Rulane valo me se ho... Tum kisi bhi haal me kamzor nahi pad sakti... Tum Hm ho jo chahe vo kar sakti ho... Ye sab sochte hue uske face per ek pyaari si smile thi.

Idher Krish room me Hm ka bahut der se wait kar raha tha... Vo nahi aayi to... Vo khud se bola- Ye Baby ab tk aayi kyo nahi... Kahi koi problem me to nahi fas gayi...

Krish bed se utha aur jaker washroom ka gate knock kiyaa- Baby tum thik to ho na...Baby open the door...

Hm ne jaldi se door open kiyaa... Krish ne dekha vo bathrobe me khadi hai...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now