💥Biwi ki Punishment💥

365 70 9
                                    

Hii Guy's let's start the story...

Next Day Hm uthti hai... Vo pure Room me dekhti hai... Per ks use kahi Nazar nahi aa raha tha... Hm jaldi se uthkar washroom me chali jaati hai... Thodi der baad Hm Bathrobe pahn kar closet Room me jaati hai... Aur kapde change karke aati hai... Hm Dressing table ke samne taiyaar ho rahi thi... Hm ne Is waqt Blue Denim Aur white top pahan rakha tha... Hm Apne Snickers pahan kar Apna phone leker niche aa jati hai... Niche haal me Ru Aur sabhi baithe bf kar rahe the... Hm Apne phone me msg type karti hai... Phir Ru ko dekhti hai... Ru ka phone beep hota hai... Vo phone check karta hai... Jis per Hm ka msg tha... Ru msg dekhta hai...

Hm- Tum kb aaye ?

Ru- Raat ko hi aaya... Kb ne bola tha... Agar puri Raat Bahar rahta... To kso ko shaq ho jaata mujh per...

Hm- ok pri ko Hosh aaya kyA ?

Ru- Ha aa gaya hai... Mai bhi usse milne hi ja rah hu... Tum bhi vahi ja rahi ho kyaa ?

Hm-ok mai bhi Hospital ja rahi hu... Tum bhi vaha aa jaana...

Msg send kar car me baithker Hm Hospital ke liye nikal gayi... Vahi Ru bhi msg padker Ishqi Aur Tiya ko by bolker nikal jaata hai...

Hm Hospital pahuchkar sidhe pri ke ward me jaati hai... Is waqt pri pillow se pith tikaye leta tha... Uske pair aur hath me patti bandhi thi... Kb stool per baitha tha... Aur pri se baate karte hue fruits cut kar raha tha...

Hm Ander Aate hue boli- uth gaye tum... Ab thik ho na...

Pri Hm ko dekhte hue bola- oye Billi aa gayi tum...

Hm Haste hue boli- Are tum Isi Billi ke khoon per Bakwaas kar rahe ho...

Pri bhi Haste hue bola- Phir to tumhare khoon me Default hai lagta...

Hm Hairaani se boli- what...

Pri Hm ko dekhte hue bola- Ha Aur nahi to kyaa... Jab se tumhara ye Blood meri Body me gaya hai... Tabse mai Bahut serious rahne laga hu...

Hm chidte hue boli- serious Aur tum what a joke...

Hm pri ko dekhte hue boli- Ab kaise ho tum ?

Pri Haste hue bola- chill... Ye chhoti moti kharocho se mera kuch nahi hone vala

Tabhi Ru Room me aate hue bola- oye partner Tabhi to tum ek goli ke chhu kar nikalne per sidha zami per gir gaye...

Pri chidte hue bola- oye tu to chup kar... Jab Ekdum se Attack hoga to shock to lagega hi...

Ru Haste hue bola- Ha shayd kuch jyada hi shock lag gaya...

Pri gusse se bola- tu to chup ker bilkul...

Hm gusse me boli- Tum dono chup hone kyaa longe...

Pri tapak se bola- Ek car...

Hm gusse me boli- Tum to apna muh band hi rakho... Mere Devil 😈 Hubby ne tum per goli chalayi... Aur ab tum kuch bole to mai tumhara sir phod dungi... Chup chap muh band karke fruits khao na...

Pri masumiyat se bola- vaise Billi muh band karke fruits kaise khaye jaate... Tumhare paas hai kya Tallent...

Hm ne ek nazar pri ko dekha... Aur Ru se Baat karne lagi... Aur pri fruits kha raha tha... Kb phone me kuch kar raha tha... Tabhi Hm ke phone per call aaya...

💫💔Heartless Love 💔💫Where stories live. Discover now