Hii Guy's let's start the story...
Ek khander jaisi jagah par kuch log khade the... unhi logo ke Bich me Ek shakhs khada tha... Jisne Dark green colour ka suit pahna tha... Aur uske baal ponytail me Bandhe the... Aur uske samne khada Ek Aadmi kaamp raha tha...
Vo Green suit vala Aadmi chillate hue bola- Tum sab ke sab ullu ke patthe ho... Ek kaam diya tha vo bhi nahi hua tumse... Tumko Ek ladki nahi maare gayi... Itna jabardast plan bnaya tha... Vo bhi fail ho gaya...
Uske samne khada Aadmi darte hue bola- Boss vo koi Aam ladki nahi thi... Vo Queen HAseena malik thi... Jise Hum maarne gaye the... Aur usne Black car me Baithe Apne Aadmi ko maar dala... Vo us Nadi me Itni uchaai se gira ki hum use Bacha nahi paaye...
Suit vada Aadmi gusse me bola- vo ladki mere hathon Vidhvanshak ke haathon se hi Marni chahiye thi... Vo mere hathon se bach gayi ye nahi hona chahiye tha...
Uske side me khada Aadmi darte hue bola- Boss ekdum perfect plan tha
Bt last moment per pata nahi us Truck ko kisne Blast kara diya...Tabhi Vidhvanshak chillaker bola- vo kuch bhi hua... Mujhe kuch fark nahi padta... Mujhe HAseena malik ki lash chahiye... Apni Aankhon ke samne
Kyoki us chidiya (HM) ki jaan uske Tote (kS) me Basti hai... Us chidiya ke ghayal hone se Tota Apne Ap Bahar aa jata... Mere matlab HM ke marne ki khabar sunker ks zinda hot to Bahar aa jata... Aur uska Baap SM bhi Tutker bikher jaata...Vn Idher udher ghumte hue bola- Raka kuch bhi karo per vo HAseena malik ko dhundho...
Tabhi ek Aawaz aayi- Itni bhi kya jaldi hai...
Ye Aawaz sunkar vn Ruk jata hai... Ye Ek ladki ki Aawaz thi... Ye Aawaz sunkar sabhi Apne Apne guns Nikal lete hai...
Vn Idher udher dekhne laga... Tabhi samne Tree per se ek ladki jump lagaker sidhe Vidhvanshak ke samne aa jaati hai...
Vo Ek ladki thi jinse Apna sir jhuka rakha tha... Isne Black T-shirt Aur Black Ripped jeans pahna tha... Baalo ka ponytail...
Raka Apni gun us ladki ki taraf point karte hue bola- kon ho tum ?
Vo ladki Apni Nazre uper karti hai... Uski Nazre vn per ruk gayi... vo ladki ek mischirious smile ke sath boli- To suno log pyaar Aur Dar se Mujhe Ruhaani kahte hai... kaisa laga mera Naam ?
Itna bolker Ruhaani Apni kamar se gun nikalker vahi khade 2 logo ko shoot kar deti hai... ye sab Itna Achanak hua ki kisi ko kuch karne ka mauka nahi mila... Vn Hairaani 🥺 se Ruhaani ko dekhta hai...
Ruhaani ek Devil 😈 smile karte hue boli- Accha shot tha na...
Vidhvanshak chillate hue bola- shoot her...
Isse pahle koi ki h karta... Ruhaani fast speed se ek Aur gun nikalker lagatar shoot karne lagti hai... Kuch hi pal me sare Aadmi zamin per pade the...
Ruhaani Raka ke pair per shoot karte hue boli- last shoot...
Ruhaani vn ke samne aaker boli- Tujhe to mai nahi maarungi... Tujhe to vo tadpa tadpa kar maarenga... Jiski jaan ki jaan lene ki koshish tune ki... Usne tere kriya karam ki sari Taiyaari kar rahi hai...
Itna bolker Ruhaani vaha se Nikal jaati hai... Vn Apne haathon ki mutthiya gusse me bandh leta hai...
Vo Abhi kuch karna nahi chahta tha... Kyoki usne Apne Dimag me Already plan bna liya tha...
YOU ARE READING
💫💔Heartless Love 💔💫
FanfictionIshq me jaan Gawana Dastur hai... Ishq me hue jo kurbaan vo mashur hai... per mere ishq ne jo kimat mangi hai... Her Dehliz Langhi hai... jaruri nahi her story me ek Hiro ho aur ek Hiroin ho... ek ruthe to dusra manaye... Kuch Stories me Ek princess...